‘कपिल शर्मा खत्म, नशे में पड़ गया है’ जब कॉमेडियन के बुरे वक्त में लोग करने लगे थे ऐसे कमेंट- भारती सिंह

‘द कपिल शर्मा’ शो की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। यहीं वजह है कि कपिल शर्मा को ‘कॉमेडी का बादशाह’ कहा जाता है। अपनी गुदगुदाने वाली कॉमेडी से लाखों दिलों पर राज करने वाले प्रतिभाशाली कॉमेडियन के फैंस हर ऐज ग्रुप के हैं, जो वीकेंड पर उन्हें देखने का बेसब्री से इंतजार करते हैं। यह एकमात्र कॉमेडी शो है, जो दर्शकों को अपने टीवी सेट से जोड़े रखने में कामयाब रहा है।

कपिल शर्मा के चेहरे पर भले ही हमेशा मुस्कान रहती हो, लेकिन कॉमेडियन पिछले कुछ सालों में कई विवादों में घिरे रहे हैं। एक समय था जब सबको हंसाने वाला ये स्टार अपने करियर के बुरे दौर से गुजर रहा था। लोगों ने तो यहां तक कह दिया था कि इसका करियर खत्म हो जाएगा, क्योंकि उन्होंने आखिरी समय में काफी शोज रद्द किए थे। पर हर बार कॉमेडियन ने धमाकेदार वापसी की।

कपिल की करीबी दोस्त और कॉमेडियन भारती सिंह ने उतार-चढ़ाव का सामना करने पर भी कभी हार न मानने के लिए उनकी सराहना की। भारती सिंह ने सिद्धार्थ कन्नन के साथ बातचीत करते हुए कपिल की तारीफ की। जब उनसे उनकी अच्छी क्वालिटी के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि कपिल ने कठिन समय के दौरान भी कभी हार नहीं मानी।

भरती ने आगे कहा, ‘उन्होंने कभी हार नहीं मानी। उनके जीवन में कई उतार-चढ़ाव आए लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी। लोग तो यहां तक बोलने लगे कि अब वो खत्म हो गया, नशे में पड़ गया, अब कॉमेडी खत्म। लेकिन आज भी वह अपने दम पर एक शो चला रहे हैं और चाहे अमिताभ बच्चन हों, शाहरुख खान हों, या फराह खान हों, हर कोई द कपिल शर्मा शो में आना चाहता है। बता दें कि हाल ही में द कपिल शर्मा शो के बंद होने की खबरें सामने आईं हैं। बताया जा रहा है कि कपिल आने वाले समय में विदेश में शो के लिए जाने वाले हैं, इसके अलावा उनकी कई फिल्मों की भी शूटिंग चल रही है।