‘सत्यमेव जयते 2’ से जुड़े इस सवाल को सुन रिपोर्टर पर भड़के जॉन अब्राहम, कहा- ‘आप दिमाग छोड़के आ गए’

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम इन दिनों अपनी फिल्म अटैक को लेकर सुर्खियों में हैं। वह इन दिनों इस फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं। हाल ही में जॉन अब्राहम ने फिल्म अटैक के लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी, लेकिन इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में वह एक रिपोर्टर पर जमकर भड़कते नजर आए। अभिनेता को गुस्सा उनकी पिछली फिल्म सत्यमेव जयते 2 से जुड़े सवाल करने पर आया है।

अंग्रेजी वेबसाइट डीएनए की खबर के अनुसार जॉन अब्राहम ने हाल ही में फिल्म अटैक के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक रिपोर्टर ने अपना नजरिया शेयर करते हुए कहा कि आपकी पिछली फिल्म सत्यमेव जयते 2 में जरूर से ज्यादा एक्शन था। रिपोर्टर की यह बात सुनने के बाद जॉन अब्राहम कहते हैं कि हम यहां अटैक के बारे में बात करने आए हैं, अगर मैंने आपको ठेस पहुंचाई है, तो इसके लिए मुझे खेद है।

इसके बाद रिपोर्टर अभिनेता से कहता है कि उनकी फिल्मों में एक्शन वास्तविक नहीं लगता है। वह फिल्मों में बाइक उठाते हुए, अकेले दर्जनों लोगों के साथ लड़ते हुए और हाथों से एक हेलिकॉप्टर को रोकते दिखते हैं, जोकि काफी अवास्तविक लगता है। इस पर जॉन अब्राहम बगल में बैठी अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस की तरफ देखते हुए कहते हैं, ‘मुझे लगता है कि यह काफी फ्रस्ट्रेटिड है।’

इसके बाद जॉन अब्राहम अपनी टोंड बॉडी पर कमेंट करते हुए कहते हैं, ‘मैं सिर्फ फिट होने की कोशिश कर रहा हूं। और शारीरिक रूप से फिट होने से ज्यादा, मैं ऐसे बेहूदा सवालों के जवाब देने के लिए मानसिक रूप से फिट होने की कोशिश कर रहा हूं।’ जॉन अब्राहम सवाल पूछने वाले रिपोर्टर की ओर इशारा करते हुए कहा, ‘क्योंकि, लोग इतने बेवकूफ हैं। सॉरी सर, आप दिमाग छोड़ के आ गए… मैं आपकी तरफ से सभी से माफी मांगता हूं। आप अगली बार बेहतर करेंग हैं।’

इसके अलावा जॉन अब्राहम ने और भी सवालों के जवाब दिए। बात करें उनकी फिल्म अटैक की तो यह काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई है। इस फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह, जैकलीन फर्नांडिस और प्रकाश राज सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। अटैक एक्शन ओरिएंटेड और सुपर सोल्जर फिल्म है। इस फिल्म का निर्देशन लक्ष्य राज ने किया है। यह फिल्म 1 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।