Bandhan Bank Recruitment 2022: बंधन बैंक में निकाली 39 डाटा एंट्री ऑपरेटर की भर्ती, ऑनलाइन आवेदन 29 अप्रैल तक

बंधन बैंक में नौकरी के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए काम की खबर। बंधन बैंक में डाटा एंट्री ऑपरेटर (डीईओ) के पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन ऑनलाइन आमंत्रित किए जा रहे हैं। बंधन बैंक के बैक ऑफिस में डीईओ के पदों पर विभिन्न शहरों में कुल 39 रिक्तियों पर भर्ती की जानी हैं। ऐसे में आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार भारत सरकार के श्रम एवं रोजगार मंत्रालय के नेशनल कैरियर सर्विस पोर्टल, ncs.gov.in पर जा कर आवेदन कर सकते हैं। आवेदन की आखिरी तारीख 29 अप्रैल 2022 निर्धारित की गई है

बंधन बैंक में डाटा एंट्री ऑपरेटर के पदों पर भर्ती के लिए वे ही उम्मीदवार आवेदन के पात्र हैं जिन्होंने किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से किसी भी स्ट्रीम में सीनियर सेकेंड्री (इंटरमीडिएट) की परीक्षा उत्तीर्ण की हो। साथ ही, उम्मीदवारों की आयु 10 मार्च 2022 को 18 वर्ष से कम और 29 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। इसका अर्थ है कि उम्मीदवार का जन्म 10 मार्च 1993 से पहले और 10 मार्च 2004 के बाद नहीं हुआ होना चाहिए।

बंधन बैंक डीईओ भर्ती के लिए आवेदन हेतु उम्मीदवारों को एनसीएस पोर्टल पर विजिट करने के बाद पहले जॉबसीकर के तौर पर पंजीकरण करना होगा। इसके लिए उम्मीदवारों को अपने यूएएन नंबर या पैन नंबर और अन्य विवरणों को भरना होगा। इसके बाद उम्मीदवार अपने यूजर नेम और पासवर्ड के माध्यम से लॉग-इन करके अपना अप्लीकेशन सबमिट कर सकेंगे।

हालांकि, उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि वे बंधन बैंक डाटा एंट्री ऑपरेटर (डीईओ) वेकेंसी से सम्बन्धित किसी भी जानकारी या आवेदन में किसी प्रकार की सहयता के लिए बंधन बैंक के एचआर डिपार्टमेंट में संपर्क कर सकते हैं, जिसके लिए एनसीएस पोर्टल पर एचआर अभिनव – मोबाइल नंबर 9748330338 दिया गया है।