Happy Birthday Allu Arjun: ‘पुष्पा-श्रीवल्ली’ से भी ज्यादा रोमांटिक हैं अल्लू अर्जुन की लवस्टोरी, कहलाते हैं ‘परफेक्ट फैमिली मैन’

साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन आज अपनी 40वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। पुष्पा- द राइज पार्ट 1 के हिन्दी बेल्ट में हिट होने से काफी पहले से अल्लू अर्जुन इन दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं। टीवी पर डब फिल्मों के जरिए दबे पांव अल्लू अर्जुन ने बॉलीवुड के दर्शकों को कब अपना जबरा फैन बना लिया, ये उन्हें खुद भी पता नहीं चला होगा। ‘आर्या का दीवाना’, अंतिम फैसला, डेंजर्स खिलाड़ी, बनी द हीरो जैसी फिल्मों की कहनी बच्चे, बच्चे को याद है।

अल्लू अर्जुन की फाइट, कॉमेडी, रोमांस और डांस के दीवाने जितने साउथ वाले हैं उतनी ही फैन फॉलोइंग इनकी हिन्दी बेल्ट में भी है। सोशल मीडिया पर पॉपुलर इस स्टार के पुष्पा हुक स्टेप पर लाखों रील्स बनीं। वहीं अल्लू अर्जुन की पर्सनल लाइफ की बात करें तो सोशल मीडिया पर उनका प्रोफाइल फैमिली फोटोज से भरा पड़ा है। इन तस्वीरों को देखकर कोई भी अंदाजा लगा सकता है कि अल्लू अर्जुन एक कम्प्लीट फैमिली मैन हैं।

पर्दे पर एक्ट्रेस के होश उड़ाने वाले अल्लू अर्जन की रियल लाइफ लव स्टोरी भी काफी रोमांटिक है। तो हुआ ये कि काफी सालों पहले अल्लू अर्जुन अपने दोस्त की शादी में शामिल होने के लिए अमेरिका गए थे। यहीं उनकी मुलाकात स्नेहा रेड्डी से हुई थी। वो भी शादी में आई थीं। जब अर्जुन के दोस्त ने उसे स्नेहा से मिलवाया, तो वह तुरंत उसके प्यार में पड़ गए। यह अल्लू अर्जुन के लिए पहली नजर का प्यार था। अर्जुन और स्नेहा के बीच बातचीत तो हुई पर बात आगे नहीं बढ़ी।