Lock Upp: कंगना रनोट के शो में करीब आ रहे हैं दो दिल! इस कंटेस्टेंट ने मुनव्वर फारूकी को कहा- ‘आई लव यू’

बॉलीवुड ‘क्वीन’ कंगना रनोट का कॉन्ट्रोवर्शियल शो ‘लॉक अप’ इन दिनों लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। शो में टीवी जगत से लेकर कई सोशल मीडिया के चर्चित सितारों ने इसमें भाग लिया है। शो में जहां कंटेस्टेंट के बीच लड़ाई झगड़ा देखने को मिल रहा है। वहीं दूसरी ओर अब लॉक अप में धीरे-धीरे दो दिल मिल रहे हैं। एक तरफ जहां शो के टॉप कंटेस्टेंट स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी और साएशा शिंदे के बीच लव एंगल को खूब अच्छे से दिखाया जा रहा है। वहीं अब शो की एक और कंटेस्टेंट का दिल मुनव्वर के लिए धड़कने लगा है। आइए जानते हैं कौन है वो?

कंगना रनोट के शो लॉक अप में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अंजलि अरोड़ और मुनव्वर फारूकी एक दूसरे के साथ एक अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं। दोनों को अक्सर एक दूसरे के साथ मस्ती मजाक करते और वक्त बिताते देखा जात है। इसी बीच अब उनके रिश्ते में एक नई महक देखने को भी मिल रही है। शो में अब इनका प्यार जगजाहिर हो चुका है। शो का लेटेस्ट प्रोमो शेयर किया गया है। जिसमें अंजलि स्टैंडअप कॉमेडियन से अपने प्यार का इजहार करती दिख रही हैं। वहीं प्रोमो में अं​जलि की बात सुनकर मुनव्वर बाद ब्लश करते दिखाई देते हैं।

प्रोमो में आप देख सकते हैं कि मुनव्वर और अंजलि अपने-अपने बेड पर लेटे हुए हैं। वहीं दोनों आपस में बात करते हुए नजर आ रहे हैं। इसी दौरान अं​जलि, मुनव्वर से पूछती हैं, ‘क्या वे उनसे मिलने शो के बाद दिल्ली आएंगे।’ अंजलि का सवाल सुनते ही मुनव्वर कहते हैं, ‘उन्हें दिल्ली क्यों आना है? इसके बाद अंजली उनसे कहती हैं कि परेशान हो गया ना तू। अंजली की बात का जवाब देते हुए मुनव्वर फिर कहते हैं, मैं तुझसे पहले से ही परेशान हूं।’ वहीं आखिरी में अंजलि, मुनव्वर से आई लव यू कहती नजर आती हैं। इसके बाद मुनव्वर कितने खुश हैं। ये आप प्रोमो में देख ही सकते हैं। इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इस पर कमेंट कर फैंस अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।