IPL Points table: गुजरात के जीत की हैट्रिक से अंक तालिका में हुआ क्या बदलाव, कौन सी टीम टाप पर

 IPL Points table: इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन में 15 मैच पूरे हो चुके हैं। 10 टीमों के बीच चल रही एक ट्राफी पाने की जंग अब धीरे धीरे और भी रोमांचक हो रही है। सभी टीमों ने अपने अपने दो या उससे ज्यादा मैच खेल लिए हैं। चेन्नई और हैदराबाद को जीत नसीब नहीं हुई तो गुजरात अकेली ऐसी टीम है जिसने अब तक कोई मैच नहीं गंवाया। शुक्रवार को पंजाब के खिलाफ आखिरी गेंद पर तेवतिया के दो छक्के के दम पर टीम ने जीत की हैट्रिक पूरी की

केकेआर ने अब तक 4 मैचों खेले हैं जिसमें तीन जीत के साथ 6 अंक हासिल कर पहला स्थान हासिल कर रखा है। पंजाब के खिलाफ आखिरी गेंद पर मिली रोमांचक जीत के साथ 3 मैच में 6 अंक लेकर गुजरात अब दूसरे स्थान पर पहुंच गई है। तीसरे नंबर पर लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम है। उसके खाते में 4 मैच से तीन जीत के साथ 6 अंक हैं। राजस्थान की टीम 3 मैच में दो जीत के साथ चौथे पायदान पर है।

इस सूची में 5वें नंबर पर बैंगलोर की टीम है जिसने अब तक 3 मैच खेलने के बाद दो में जीत दर्ज की है। छठा नंबर पर पंजाब किंग्स की टीम है। पंजाब ने 4 मैच खेले हैं जिसमें से 2 में उसे जीत और 2 मैच में हार का सामना करना पड़ा है। इसके बाद सातवें स्थान पर दिल्ली की टीम है जिसने 3 मैच खेलने के बाद महज 1 मुकाबला ही अपने नाम करने में कामयाबी पाई है।

आठवें नंबर पर चार बार की चैंपियन चेन्नई की टीम है जिसे अब तक पहली जीत का इंतजार है। नए कप्तान रवींद्र जडेजा की कप्तानी में टीम ने तीन में से तीन मैच गंवाया है। नौवें नंबर पर पांच बार ट्राफी को अपने नाम करने वाली मुंबई की टीम है। मुंबई को भी पहले तीन मैच में हार मिली है और पहली जीत का इंतजार है। आखिरी पायदान पर सनराइजर्स हैदराबाद की टीम है जिसने दो मैच खेला है और दोनों में उसे हार मिली है।