रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी पर बड़ा खुलासा, 2020 में सात फेरे लेने वाला था कपल, ऋषि कपूर ने की थी ऐसी प्लानिंग

बॉलीवुड के चर्चित कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इन दोनों की शादी को लेकर लगातार अफवाहों का बाजार गर्म हैं। हालांकि कपल की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। इस बीच बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर सुभाष घई ने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

सुभाष घई ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट बॉम्बे टाइम्स से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर भी ढेर सारी बातें कीं। सुभाष घई ने बताया कि यह दोनों साल 2020 के दिसंबर में शादी करने वाले थे, लेकिन कोरोना वायरल की महामारी के चलते इनको अपनी शादी टाली पड़ी थी। इतना ही नहीं फिल्ममेकर के अनुसार रणबीर के पिता ऋषि कपूर उनकी शादी को लेकर काफी खुश थे और उन्होंने ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी का प्लान किया था।

सुभाष घई ने कहा, ‘मुझे याद है जनवरी 2020 में मैं ऋषि कपूर से मिला था, जब मैं व्हिसलिंग वुड्स इंटरनेशनल के हमारे वार्षिक दीक्षांत समारोह में डब्ल्यूडब्ल्यूआई मेस्ट्रो पुरस्कार 2020 का इनविटेशन देने के लिए उनके घर गया था। अच्छे दोस्त के तौर पर हमारी लंबी बातचीत हुई। वह मेरे साथ यह बात शेयर करके काफी खुश थे कि वह दिसंबर 2020 में अपने बेटे रणबीर की शादी आलिया के साथ बड़े धूमधाम से करने वाले थे। लेकिन उन्होंने हम सभी को अचानक एक गहरे दुख के साथ छोड़ दिया।’

सुभाष घई का मानना है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जल्द शादी करके ऋषि कपूर के सपने को पूरा करने वाले हैं, जो वह चाहते थे। उन्होंने कहा, ‘आज, मुझे काफी खुशी है कि रणबीर और आलिया उनके सपने को पूरा करने वाले हैं। मैं इन दोनों की खुशहाल शादीशुदा जिंदगी की कामना करता हूं, जिस तरह मैंने हमेशा ऋषि और नीतू कपूर के लिए किया था।’

इसके अलावा सुभाष घई ने और भी ढेर सारी बातें की थीं। बात करें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की तो यह दोनों 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधेगा। वहीं मेहंदी सेरेमनी 13 अप्रैल को होगी। आपको बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने शादी से पहले एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट किया था। दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के फैंस इनकी शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।