Ranbir Alia Wedding: बदल गया रणबीर-आलिया का रिसेप्शन वेन्यू, ताज होटल नहीं अब यहां होगी शादी की पार्टी

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के प्री-वेडिंग फक्शन कुछ ही देर में शुरू होने वाले हैं। आज इस कपल की हेल्दी और चूड़ा सेरेमनी है। इस फंक्शन के लिए रिद्धिमा और नीतू कपूर वास्तु पहुंच चुकीं हैं। तो वहीं आलिया भट्ट की फैमिली भी प्री-वेडिंग फंक्शन में शामिल होने के लिए पहुंच चुकी हैं। इस कपल की मेहंदी सेरेमनी में काफी धूम रही। मेहंदी है रचने वाली, ढोलिडा, तैनू लेके जवां जैसे सॉन्ग पर फैमिली वालों ने जमकर डांस किया। मास्टरजी, जो दशकों से कपूर परिवार की सभी शादियों का हिस्सा रहे हैं, रिहर्सल कराने के लिए शामिल हुए।

तो वहीं खबर आ रही है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का रिसेप्शन वेन्यू बदल गया है। पहले ये कपल अपनी शादी का रिसेप्शन मुंबई के ताज कोलाबा में करने वाले थे। लेकिन अब खबर आ रही है कि इस कपल ने पैपराजी को देखते हुए अपने बांद्रा स्थित घर वास्तु में ही रिसेप्शन करने का फैसला लिया है। शादी के इनविटेशन बॉलीवुड सेलेब्स और अन्य मेहमानों को भेज दिए गए हैं।

मेहंदी सेरेमनी के दौरान नीतू कपूर काफी इमोशनल दिखीं। इडिया टुडे के मुताबिक ऋषि कपूर को याद कर नीतू फंक्शन के दौरान भावुक हो गईं, और उनकी आंखों में आंसू आ गए। बड़ी मुश्किल से उन्होंने खुद को संभाला। रणबीर की शादी को लेकर ऋषि कपूर के काफी अरमान थे, जो उनके निधन के बाद पूरे हो रहे हैं।

इसके साथ ही करिश्मा कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पैर की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में करिश्मा के पैर पर मेहंदी से प्यारी सी डिजाइन बनी हुई है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए करिश्मा ने कैप्शन में लिखा- ‘आई लव मेहंदी।’ तो रिद्धिमा ने भी सोशल मीडिा पर अपनी मेहंदी की तस्वीर शेयर की। मेहंदी के साथ ही यहां पर संगीत सेरेमनी पूरी हो गई।