Alia Bhatt Ranbir Kapoor Wedding: राकेश रोशन ने जताई रणबीर-आलिया की शादी पर खुशी, कहा- ‘ऋषि कपूर की इच्छा पूरी हो रही है’

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की चर्चा जोरों पर हैं। दोनों के परिवार वालों ने शादी की रस्में भी शुरू कर दी हैं। वहीं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर लगातार खबरें आ रही हैं। बॉलीवुड के कई सितारे भी उनकी शादी पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। साथ ही उन्हें शुभकामनाएं भी दे रहे हैं। इस बीच अभिनेता राकेश रोशन ने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

ऋतिक रोशन के पिता ने कहा है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी होना ऋषि कपूर का सपना पूरा होना है। यह बात राकेश रोशन ने अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत करते हुए कही है। उन्होंने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी पर अपनी खुशी जाहिर की। राकेश रोशन ने कहा, ‘मेरी सारी दुआएं और शुभकामनाएं रणबीर और आलिया के साथ हैं। ऋषि की इच्छा पूरी हो रही है।’

राकेश रोशन रणबीर के पिता ऋषि कपूर के बचपन के दोस्त हैं। आपको बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी में बॉलीवुड के कई सितारे शामिल होने वाले हैं। बुधवार को रणबीर कपूर के घर वास्तु पर आलिया भट्ट की मेहंदी सेरेमनी हुई, जिसमें कई सितारों पहुंचे थे। वहीं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर लंबे समय से सस्पेंस बना हुआ था। इनकी शादी को लेकर कई तारीखों की भी काफी चर्चा हो रही थीं।

बुधवार शाम को रणबीर कपूर की मां नीतू और बहन रिद्धिमा कपूर ने शादी तारीख का खुद से खुलासा किया। वह दोनों मीडिया के सामने आईं और शादी को लेकर जानकारी दी कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट गुरूवार यानी 14 अप्रैल को शादी करने वाले हैं। अंग्रेजी वेबसाइट इंडिया टुडे की खबर के अनुसार रणबीर ने नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर को सलाह दी थी कि वह मीडिया को उनकी शादी की तारीफ कंफर्म कर दें।

गौरतलब है कि रणबीर कपूर अपने घर के बाहर मीडिया की भारी भीड़ देख रहे हैं। जिसको देखते हुए उन्होंने मां और बहन को सलाह दी कि वह उनकी शादी की तारीख मीडिया को कंफर्म कर दें। नीतू कपूर ने इससे पहले रणबीर कपूर की शादी को लेकर पूछे गए प्रश्न पर गोलमोल जवाब दिया था। वहीं उनकी मेहंदी सेरेमनी हुई। इस फंक्शन में करण जौहर, करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर और अयान मुखर्जी सहित बॉलीवुड के कई सितारे ने हिस्सा लिया था।