Breaking News Today 16 April 2022: दिल्ली-एनसीआर की ताजा खबरें और लेटेस्ट अपटेड के लिए क्लिक करें यहां

देश की राजधानी दिल्ली के साथ एनसीआर के शहरों में रोजाना राजनीतिक, आर्थिक, सामाजिक समेत अन्य गतिविधियां होती हैं। इसके अलावा, दिल्ली मेट्रो, बस और रेलवे परिचालन से जुड़ी जानकारी भी अहम होती है। सूचना और तकनीकी के इस युग में हर पल और हर जानकारी लोगों के अहम होती है। ऐसे में दिल्ली-एनसीआर की घटनाओं और ताजा खबरों के साथ हर तरह की उपयोगी जानकारी के लिए जुड़े रहिये jagran.com से।

दिल्ली से सटे सोनीपत में हुए सड़क हादसे में पति-पत्नी समेत 4 लोगों की मौत हो गई। जागरण संवाददाता के मुताबिक, शनिवार सुबह सोनीपत के गोहाना-जुलाना रोड स्थित गांव खानपुर खुर्द के पास बोलेरो ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। जान गंवाने वालों में जसमेर (40) और उसकी पत्नी नीता (34) है। एक अन्य हादसे में गोहाना-जींद रोड स्थित गांव बुटाना में शांति देवी (72) पत्नी इंद्र सिंह की मौत हो गई।

दिल्ली के साथ एनसीआर के शहरों में भी कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। शुक्रवार को 24 घंटे के दौरान दिल्ली में 365 मामले सामने आए तो नोएडा और गाजियाबाद में भी नए केस मिले हैं। गाजियाबाद संवादादाता के मुताबिक, शनिवार को 24 घंटे के दौरान चार छात्रों समेत 17कोरोना संक्रमित मिले हैं। वहीं, नोएडा में शनिवार को बीते 24 घंटे में कोरोना के 70 नए संक्रमित मिले हैं। इनमें 14 बच्चे शामिल हैं। स्कूलों के खुलने के बाद बच्चे बड़ी संख्या में कोरोना से संक्रमित हो रहे हैं।