KGF Chapter 2: फिल्म देखते वक्त लोगों ने की सिनेमा हॉल में तोड़फोड़, पुलिस ने 4 को किया गिरफ्तार

गुजरात के वडोदरा में फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 को देखते हुए सिनेमाघर में तोड़फोड़ हुई है। जिसके बाद चार लोगों के पुलिस ने गिरफ्तार किया है। घटना शुक्रवार देर रात की है। लोगों ने सिनेमाघर की 3डी स्क्रीन को तोड़ दिया था। इतना ही नहीं तोड़फोड़ के दौरान लोगों ने दो टिकट चेकर से साथ कथित तौर पर मारपीट की है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

अंग्रेजी वेबसाइट इंडियन एक्सप्रेस की खबर के अनुसार सिनेमा थियेटर के कैशियर निमेश कडकिया आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। निमेश की शिकायत के मुताबिक, अन्य गार्ड्स ने कर्मचारियों को बताया कि चार लोग सीटों पर कब्जा कर रहे हैं। टिकट चेकर कादर कुरैशी और राकेश बारिया ने चारों आरोपियों को उनकी मूल सीट पर जाने को कहा था, लेकिन उन्होंने तोड़फोड़ और मारपीट शुरू कर दी।

निमेश कडकिया ने अपने एफआईआर में लिखा, ‘चारों आरोपियों ने दो टिकट चेकर्स के साथ मारपीट शुरू कर दी और फिर थिएटर की 17 फीट 3डी स्क्रीन में तोड़फोड़ की, जिसकी कीमत 3,50,000 रुपये थी। उन्होंने शो के समय फिल्म की स्क्रीनिंग में भी गड़बड़ी की। आरोपियों ने घर के एग्जिट गेट को भी क्षतिग्रस्त कर दिया है, जिसकी कीमत 50,000 रुपये है।’

वाडी पुलिस स्टेशन ने आरोपी को भारतीय दंड संहिता की धारा के तहत मामला दर्ज कर लिया है। बात करें फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 की तो यह फिल्म भारतीय सिनेमा में मील का पत्थर साबित हो रही है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस कमाई के कई नए इतिहास रच दिए हैं। केजीएफ चैप्टर वीकेंड में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। तो वहीं महज चार दिनों में यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 ने दुनियाभर में 500 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है।

इस तरह कन्नड़ एक्टर यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 हिंदी की पहली फिल्म बन गई है, जिसने अपने पहले हफ्ते में इतनी ज्यादा कमाई की हो। अभी तक यह रिकॉर्ड 2016 में रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म ‘सुल्तान’ के पास था जिसने चार दिन के वीकेंड में ही 180.36 करोड़ की कमाई की थी। अब फिल्म ‘सुल्तान’ दूसरे नंबर पर है। केजीएफ चैप्टर 2 बीते दिनों 14 अप्रैल को रिलीज हुई है।