दीपिका पादुकोण ने शेयर की वेनिस ट्रिप की तस्वीरें, रणवीर सिंह ने किया ये कमेंट

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण 75वें फेस्टिवल डी कॉन्स में जूरी मेंबर बनाएं जाने के बाद से जबरदस्त चर्चाओं में हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपने फोटोज वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। साथ ही वो मानसिक स्वास्थ और समसामायिक मुद्दों पर अपने विचार साझा करती रहती है। अब उन्होंने अपनी वेनिस यात्रा की तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें फेमस पर्यटन स्थल पर चिल करती दिख रही हैं।

दीपिका पादुकोण ने अपनी कई तस्वीरों को इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है, पहली तस्वीर में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस वहां मौजूद दो और महिलाओं के साथ सेल्फी लेती हुई दिखी रही हैं। जबकि अन्य तस्वीरों में वो वेनिस के कई फेमस टूस्टिट स्थलों में पर एंजॉय करती हुई दिख रही हैं। दीपिका की इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

रणवीर सिंह ने किया कमेंट

वहीं, एक्ट्रेस के पति रणवीर सिंह ने भी तस्वीरों पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आपको बता दें, हाल ही में एक्ट्रेस 59वें वेनिस बिएननेल में भाग लेने वेनिस गई थीं। जहां वो फ्रांसीसी लक्जरी ब्रांड लुई वीटन द्वारा आयोजित डिनर में हिस्सा लेने पहुंची थी। हाल में उन्होंने इससे भी वेनिस यात्रा की कई तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें वो एक पेड़ के पास खड़े होकर पोज देती हुई दिख रही हैं, लेकिन फोटोज में उनका चेहरा ठीक से नहीं दिख रहा है।

दीपिका पादुकोण का वर्कफ्रंट

वहीं, बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो मोस्ट अवेटेड फिल्म पठान में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में शाह रुख खान मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। हालांकि दीपिका की भूमिका के बारे में फिल्म निर्माताओं ने खुलासा नहीं किया है। पठान ने शाह रुख खान और दीपिका पादुकोण के अलावा अभिनेता जॉन अब्राहम भी नजर आने वाले हैं। ये फिल्म अगले साल जनवरी में गणतंत्र दिवस वीकेंड के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। पठान के अलावा एक्ट्रैस प्रोजेक्ट के, द इंर्टन, फाइटर में भी मुख्य किरदार भूमिका में नजर आने वाली हैं।