Aashram 3: बाबा निराला संग ईशा गुप्ता ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, लोगों को याद आई त्रिधा चौधरी

‘आश्रम’ के तीसरे सीजन का ट्रेलर आ चुका है और इसके साथ ही लोगों ने इसमें नजर आ रहे नए चेहरे की चर्चा भी शुरू कर दी है। ये कोई और नहीं बल्कि इंटरनेट पर अपनी बोल्ड तस्वीरों से आग लगाने वाली ईशा गुप्ता हैं। पूरे ट्रेलर में ईशा के 6 सीन हैं जिसमें वो बाबा निराला यानी बॉबी देओल के साथ इंटीमेट होती नजर आ रही हैं। पिछले सीजन में अपनी अदाओं के जलवे दिखाने वाली त्रिधा चौधरी तो ट्रेलर में बस झलक भर ही नजर आईं। उनके फैंस आस लगाए थे कि इस बार भी उन्हें बाबा निराला और बबीता का रोमांस देखने को मिलेगा पर ऐसा हुआ नहीं।

साल 2020 में आश्रम की दोनों सीरीज रिलीज हो गई थीं, साथ ही काफी पॉपुलर भी रही। लोगों को तीसरे सीजन के लिए दो साल इंतजार करना पड़ा। पर अब जो उन्होंने देखा है लगता है ये इंतजार व्यर्थ नहीं गया। 59 सेकेंड के ट्रेलर में जहां एक बार फिर बॉबी देओल अपने बाबा निराला के रोल में लोगों को इम्प्रेस करने में कामयाब रहे।वहीं ईशा गुप्ता का रोल भी काफी दमदार होने वाला है।

इस वीडियो में ईशा गुप्ता सुर्ख लाल रंग की साड़ी पहने दिखीं। लोगों को तब बबीता की याद आ गई, जब सीजन 2 में उन्होंने बाबा और बबिता की जुगलबंदी देखी थी। ईशा तो त्रिधा चौधरी से भी दो हाथ आगे निकल गईं। ट्रेलर में ईशा गुप्ता के कुछ डायलॉग भी हैं जो इस ट्रेलर को और भी ज्यादा जबरदस्त बना रहे हैं। ये डायलॉग्स हैं- ‘बाबा जी की सदा ही जय हो, आपके अंदर जो भगवान है उसे पूरी दुनिया के सामने निकाल कर रख दूंगी।

‘सोशल मीडिया पर ‘आश्रम 3’ को लेकर काफी बज है। पर लोगों को एक शिकायत ये है कि त्रिधा चौधरी के सीन्स और ज्यादा होने चाहिए थे। हालांकि ये अभी पहला ही ट्रेलर है, हो सकता है कि आने वाले दिनों में हमें बाबा निराला के और भी निराले रूप देखने को मिलें।