The Kapil Sharma Show: नवजोत सिंह सिद्धू के जेल जाते ही ट्रेंड हुईं अर्चना पूरन सिंह, लोग बोले- अब सीट कंफर्म, ठोको ताली!

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज पंजाब कांग्रेस के पूर्व प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू को 34 साल पुराने रोड रेज केस में सुप्रीम कोर्ट से एक साल की सजा सुनाई गई है। सिद्धू कभी द कपिल शर्मा शो में बैठकर ठहाके भी लगाते थे, जिनके बाद इस सीट पर अर्चना पूरन सिंह ने कब्जा जमा लिया। शो में अक्सर कलाकार अर्चना को सिद्धू की वापसी को लेकर छेड़ते हैं। पर सिद्धू के जेल जाते ही सोशल मीडिया पर लोगों ने मजे लेने शुरू कर दिए। अर्चना पूरन सिंह को लेकर कुछ ट्वीट्स धड़ल्ले से वायरल होना शुरू हो गए। यूजर्स बोले- समझो अब तो आपकी सीट पक्की हो ही गई।

पंजाब विधानसभा चुनावों में नवजोत सिंह सिद्धू की करारी हार के बाद लोगों ने ट्विटर पर अर्चना को आगाह करना शुरू कर दिया था। यूजर्स ने कहा कि अब अर्चना की सीट गई, चुनाव हारने के बाद सिद्धू आएंगे और द कपिल शर्मा शो में अपनी सीट पर वापस काबिज हो जाएंगे। तो वहीं सिद्धू के जेल जाते ही लोगों ने अर्चना को राहत की सांस लेते की सलाह दी है। हर बार की तरह इस बार भी अर्चना पूरन सिंह को लेकर सोशल मीडिया पर  मीम्स की  बाढ़ आ गई है।