पीएम मोदी आज ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम के पार्षदों व भाजपा नेताओं से करेंगे मुलाकात, कई मुद्दों पर हो सकती है चर्चा

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) आज नई दिल्ली में ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (GHMC) के भाजपा पार्षद, हैदराबाद इकाई के पदाधिकारियों और अन्य वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात करेंगे। ऐसा पहली बार होगा जब प्रधानमंत्री मोदी अपने कार्यकाल के दौरान ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम के भाजपा पार्षदों से मुलाकात करेंगे। पीएम मोदी और भाजपा के हैदराबाद इकाई के पदाधिकारियों और अन्य वरिष्ठ नेताओं की ये मुलाकात काफी अहम मानी जा रही है है।

भाजपा प्रवक्ता प्रकाश रेड्डी ने दी जानकारी

सोमवार को एएनआइ के साथ बातचीत में भाजपा नेता और प्रवक्ता प्रकाश रेड्डी ने बताया कि हमारे नगरसेवकों और पदाधिकारियों को मंगलवार को प्रधानमंत्री से मिलने के लिए कहा गया है। उन्होंने आइएसबी हैदराबाद की अपनी हालिया यात्रा के दौरान हम सभी को आमंत्रित किया। इस दौरान जब पीएम मोदी यहां आए थे, तब बारिश हुई थी। जिस वजह से हम उनसे मिल नहीं पाए थे। पीएम ने हमें एक बार फिर उनसे मिलने के लिए आमंत्रित किया है।

पीएम मोदी करेंगे चाय पर चर्चा

भाजपा नेता और प्रवक्ता प्रकाश रेड्डी ने बताया कि हम सभी कल सुबह 10 बजे दिल्ली पहुंचेंगे। इस दौरान वह पीएम मोदी के साथ चाय पर चर्चा करेंगे। उन्होंने कहा कि यह केवल एक शिष्टाचार मुलाकत है। पीएम मोदी हमें पार्टी के लिए काम करने के लिए प्रेरित करेंगे। उस भावना को रखते हुए हम प्रधानमंत्री से मिलेंगे।

पार्षदों ने पीएम मोदी से मिलने पर जताई खुशी

वहीं, मुशीराबाद के जीएचएमसी नगरसेवक सुप्रिया गौड़ ने एएनआइ से बातचीत में कहा कि मुझे खुशी है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जीएचएमसी के नगरसेवकों के साथ-साथ हैदराबाद इकाई के पदाधिकारियों और अन्य वरिष्ठ नेताओं को दिल्ली में उनसे मिलने के लिए आमंत्रित किया है। हम अपने निगम में आने वाली समस्याओं को उनके सामने रखेंगे।

अगले साल होना है राज्य में विधानसभा चुनाव

बता दें कि अगले साल होने वाले तेलंगाना विधानसभा चुनाव से पहले पीएम मोदी की इस मुलाकात के कई मायने निकाले जा रहे हैं। गौरतलब है कि 2020 में हुए हैदराबाद नगर निकाय चुनावों में भाजपा ने 48 सीटों पर जीत दर्ज की थी। जबकि AIMIM ने 44 सीटें जीतीं थी, वहीं, TRS ने 56 सीटें जीती थीं।