Sonakshi Sinha के हुए Zaheer Iqbal, अभिनेता ने ‘आई लव यू’ बोल लगाई रिश्ते पर मुहर

Zaheer Iqbal and Sonakshi Sinha Relationship: सोनाक्षी सिन्हा बीते दिनों अपनी एंगेजमेंट को लेकर काफी चर्चा में थी, जिसमें बाद उनके और जहीर इकबाल के रिलेशनशिप को लेकर कई खबरें वायरल हुई थी। लेकिन दोनों ही अपने इस रिलेशनशिप की खबरों पर प्रतिक्रिया देने से परेहज करते दिखते थे। लेकिन अब एक्ट्रेस के मिस्ट्री ब्वॉय जहीर इकबाल ने अपने प्यार का इजहार करते हुए एक प्यार भरी पोस्ट साझा की है।

दरअसल 2 जून को सोनाक्षी सिन्हा ने अपना 35वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था। मगर अब जहीर इकबाल ने अपनी लेडी लव को बिलेडेट बर्थडे विश करते हुए अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट कर प्यार भारी साझा करते हुए अपने प्यार का इजहार किया है। साथ ही उन्होंने एक फनी वीडियो भी शेयर किया है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि सोनाक्षी और जहीर एक प्लेन में बैठे हुए हैं और सोनाक्षी कुछ खाती हुए दिख रही हैं, जबकि जहीर उनकी वीडियो बना रहे हैं। इस वीडियो में सोनाक्षी और जहीर इकबाल बेहद खुश नजर आ रहे हैं। वीडियोज के अलावा उन्होंने एक तस्वीर भी साझा की है, जिसमें सोनाक्षी सिन्हा और जहीर बेहद करीब बैठे हुए दिख रहे हैं और एक्ट्रेस सेल्फी क्लिक करती हुई दिख रही हैं।

जहीर इकबाल ने अपने रिश्ते को आधिकारिक करते हुए जहीर इकबाल ने लिखा, हैप्पी बर्थडे सोना मुझे मारने के लिए धन्यावाद, आई लव यू। यहां इस फ्लाइट में बहुत सारा खाना, प्यार और हंसी है। अभिनेता ने आगे लिखा, ये वीडियो उस वक्त को दिखाता है, जब हम एक-दूसरे को बहुत ही अच्छे तरीके से जानते थे।

सोनाक्षी सिन्हा की आने वाली फिल्में

वहीं, बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही मच अवेटेड फिल्म डबल एक्सएल  में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस हुमा कुरैशी भी मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म समाज में लंबे समय से चल रहे बॉडीवेट स्टीरियोटाइप पर सवाल उठाती है, जिसे बहुत ही ह्यूमरस अंदाज में दर्शाया जाएगा। इस फिल्म की शूटिंग को लंदन और न्यू दिल्ली में बड़े पैमाने शूट किया गया है।

सोनाक्षी सिन्हा को आखिरी बार डिजिटल प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टर पर रिलीज हुई अभिषेक दुधैया की फिल्म ‘भुज द प्राइज ऑफ इंडिया’ में देख गया था। इस फिल्म में अभिनेत्री ने अजय देवगन, संजय दत्त, शरद केलकर और नोरा फतेही के साथ अहम रोल प्ले किया है।