Elon Musk की धमकी, कहा-फेक अकाउंट की दें जानकारी, वरना डील होगी रद्द

टेस्ला (Tesla) कंपनी के सीईओ एलन मस्क (Elon Musk) की तरफ से 44 बिलियन डॉलर में ट्विटर खरीदने की डील को रद्द किया जा सकता है। न्यूज एजेंसी रॉयटर्स के मुताबिक एलन मस्क ने चेतावनी जारी करते हुए कहा है कि अगर सोशल मीडिया कंपनी ट्विटर (Twitter) की तरफ से स्पैम और फेक अकाउंट के बारे में सटीक जानकारी नहीं दी जाती हैं, तो वो ट्विटर डील को रद कर देंगे। बता दें कि एलन मस्क ने हाल ही में 44 बिलियन डॉलर में ट्विटर को खरीदने का ऐलान किया था।

एलन कर चुके हैं डील होल्ड करने का ऐलान 

इससे पहले एलन मस्क (Elon Musk) ट्विटर (Twitter) डील को अस्थायी तौर पर होल्ड करने का ऐलान कर चुके हैं। एलन मस्क (Elon Musk) का कहना है कि ट्विटर (Twitter) के करीब 5 फीसदी से ज्यादा अकाउंट फेक या फिर स्पैम हैं, जिसकी वजह से कैलकुलेशन डिटेल सपोर्ट नहीं कर रही हैं।

फेक या फिर स्पैम अकाउंट ना मिलने से नाराज 

एलन मस्क (Elon Musk) के ट्वीट के मुताबिक माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर फर्जी या स्पैम अकाउंट्स की जानकारी ना देने की वजह से डील पर अस्थायी पर रोक लगा दी गई है। ट्विटर (Twitter) का अनुमान था कि पहली तिमाही के दौरान उसके फेक और स्पैम अकाउंट की संख्या कंपनी के डेली एक्टिव यूजर्स की संख्या के मुकाबले 5 फीसदी से कम थी। बता दें कि सोशल मीडिया के कुल 229 मिलियन यूजर्स हैं, जिसे पहली तिमाही में विज्ञापन मिला।