Ankita Lokhande Good News: शादी के 6 महीने बाद ही अंकिता-विक्की ने सुनाई खुशखबरी, बधाइयों का लगा तांत

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे शादी के बाद से ही सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। हाल ही में उन्होंने पति विक्की जैन संग स्मार्ट जोड़ी का खिताब अपने नाम किया है। एक के बाद एक खुशखबरी सुना रही अंकिता ने लगे हाथ अपने फैंस को गुड न्यूज भी दे दी है। इंस्टाग्राम पर एक रोमांटिक तस्वीर के साथ अंकिता ने फैंस को बताया कि हाल ही में उन्हें एक और खुशी मिली है। सोशल मीडिया यूजर्स भी अंकिता की पोस्ट पर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं।

दरअसल, अंकिता और विक्की हाल ही में अपने नए घर में हुए हैं। हमेशा रोमांटिक मूड में नजर आने वाली अंकिता ने गृह प्रवेश की तस्वीर अपने स्टाइल में ही पोस्ट की है। उनकी शादी को 6 महीने से ज्यादा हो चुके हैं ऐसे में तो फैंस उनसे किसी और ही गुड न्यूज की आस लगाए बैठे थे पर ये वाली भी उन्हें काफी एक्साइटेड कर रही है। फोटो शेयर करते हुए अंकिता ने कैप्शन में लिखा – नई शुरुआत मुबारक हो बेबी..।

सामने आई तस्वीरों में अंकिता किसी दुल्हन की तरह तैयार नजर आ रही हैं। हाथों में ब्राइडल मेंहदी, पिंक साड़ी उन्होंने और भी ज्यादा खूबसूरत बना रहे हैं। पीछे खड़े विक्की जैन पीले रंग की धोती रहने नजर आ रहे हैं। घर का रॉयल इंटीरियर भी साफ नजर आ रहा है। फोटोज देखकर अंदाजा लगा सकते हैं कि अंकिता और विक्की ने अपने आशियाने को बेहद प्यार और मोहब्बत से सजाया है।

अंकिता के इस पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी उन्हें इस नई शुरुआत की बधाई दे रहे हैं। बता दें कि अंकिता लोखंडे जी टीवी के शो पवित्र रिश्ता से काफी पॉपुलर हुईं थीं। शो में उनकी जोड़ी सुशांत सिंह राजपूत के साथ बनी थी जो कि दर्शकों को बेहद ही पसंद आई थी। कई सालों तक अंकिता और सुशांत को बेस्ट जोड़ी के अवॉर्ड से नवाजा भी गया था।