Father’s Day Celebration Ideas: इन आइडियाज़ के साथ इस दिन को बना सकते हैं मज़ेदार और यादगार

 फादर्स डे के मौके पर ऐसा क्या करें जिससे डैड को खुश करने के साथ ही उन्हें सरप्राइज भी किया जा सके, तो यहां दिए आइडियाज़ पर डालें एक नजर। अभी भी तीन दिन का वक्त है आपके पास, जिसमें आप आराम से इस दिन को मजेदार बनाने की प्लानिंग कर सकते हैं।

फादर्स डे 19 जून यानी रविवार को है तो आप डैड के साथ कहीं ट्रिप का प्लान कर सकते हैं। फ्राइडे शाम या सैटरडे सुबह निकल जाएं शहर के आसपास मौजूद किसी जगह को एक्सप्लोर करने और वहां पहुंचकर करें इस दिन को सेलिब्रेट। कामकाज और पारिवारिक जिम्मेदारियों के बीच बहुत ही कम पुरुष अपने लिए कुछ प्लान कर पाते हैं। तो ये बहुत ही अच्छा मौका है उन्हें खुश करने और इन रिस्पॉसिलिबिटी से कुछ टाइम के लिए फ्री करने का।

फादर्स डे के मौके पर आप उनकी पसंद की कोई डिश बनाकर भी उन्हें खुश और सरप्राइज कर सकते हैं या फिर हर एक टाइम के मील में उनकी पसंद का कुछ ना कुछ तैयार करें। स्योर आपका ये एफर्ट उन्हें बहुत पसंद आएगा बाकि खाना पसंद आएगा या नहीं ये तो आपकी कुकिंग स्किल पर डिपेंड करता है।

आप चाहें तो इस दिन को खास बनाने के लिए हाउस पार्टी की भी प्लानिंग कर सकते हैं। जिसमें आप उनके पुराने दोस्तों, कलीग्स को इनवाइट कर सकते हैं। बिजी लाइफस्टाइल में कई बार चाहकर भी दोस्तों के साथ उठने-बैठने का मौका नहीं मिल पाता तो ये अच्छा मौका है उन्हें खुश करने का। पुराने दोस्तों, यारों से मिलने और बात करने का मज़ा ही अलग होता है और ये एक तरह का सरप्राइज़ भी होगा उनके लिए।

डैड के साथ क्वॉलिटी टाइम बिताने के लिए उनके साथ गॉर्डनिंग, पेंटिंग, डांस या फिर एक्सरसाइज करने का भी आइडिया रहेगा बेस्ट। उनकी कोई फेवरेट मूवी भी साथ में देखने का प्लान बना सकते हैं, गेम खेल सकते हैं या कहीं बाहर लंच या डिनर का भी ऑप्शन है।

अगर आपके पापा नौकरी से रिटायर हो चुके हैं तो उन्हें इस मौके पर कोई नया क्लास ज्वॉइन करवाया जा सकता है। जिसमें उन्हें मजा भी आए और वो बोर भी न हो। ऐसी कई क्लासेज़ हैं जिन्हें आप हॉबी के अलावा टाइमपास के लिए भी ज्वॉइन कर सकते हैं।