फतेहाबाद नप में सविता बनी उपप्रधान:MLA दुड़ाराम ने पार्षदों की डिनर पार्टी में बनाई सहमति; सुबह नाम का किया एलान

हरियाणा के फतेहाबाद में निकाय चुनाव के डेढ़ महीने बाद वार्ड-21 से पार्षद सविता टुटेजा सर्वसम्मति से नगर परिषद का उप प्रधान चुना गया। नगर परिषद कार्यालय में हुई बैठक में शहर के लगभग सभी वार्डों से पार्षद पहुंचे। सर्वसम्मति से सविता टुटेजा के नाम पर सहमति जताई गई।

विधायक ने की घोषणा

बैठक में पहुंचे विधायक दुडाराम ने उपप्रधान के लिए सविता टुटेजा के नाम का ऐलान किया। इसके बाद पार्षदों ने फूल मालाएं पहनाकर सविता का स्वागत किया और बधाई दी। मीटिंग से 2/3 पार्षद लेट पहुंचे, लेकिन उन्होंने अपने व्यक्तिगत कारण बताए। जबकि पार्षद निर्मल सिवाच ने मीटिंग से दूरी बनाए रखी। विधायक दुड़ाराम के विरोधी पार्षद माने जा रहे मोहन लाल नारंग भी मीटिंग में पहुंचे। कहा कि उनका राजनीतिक विरोध जारी रहेगा, लेकिन सविता टुटेजा से उनका कोई व्यक्तिगत विरोध नहीं है।

डिनर पर बनी सहमति

बता दें कि उप प्रधान की दौड़ में 2-3 नाम सामने आ रहे थे, जिनमें सविता टुटेजा, नीलम आहूजा और स्नेह लता गर्ग शामिल थी। लेकिन इन सब में सबसे प्रबल दावेदार सविता टुटेजा ही मानी जा रही थी। उनके पति बिंटू टुटेजा विधायक भाजपा विधायक दुड़ाराम के खास खास हैं। इसलिए पहले ही कयास लगाया जा रहा था कि वह प्रधान का पद सविता टूटेजा को ही मिलने वाला है। विधायक दुड़ाराम ने बीती रात एक डिनर का आयोजन किया, जिसमें सभी समर्थक पार्षदों ने हिस्सा लिया।

विजय जुलूस निकाला

उप प्रधान बनने के बाद सविता टुटेजा ने कहा कि वे शहर के विकास में अपना पूरा योगदान देंगी और विधायक दुड़ाराम और पार्षदों ने उन्हें जो जिम्मेदारी दी है वे उस पर खरा उतरेंगी। इसके लिए उन्होंने विधायक और पार्षदों का आभार भी प्रकट किया। उप प्रधान बनने के बाद सविता टुटेजा ने अपने समर्थकों सहित विजय जुलूस भी निकाला।