पानीपत में हादसे में मां-बेटे की मौत:आज पोस्टमार्टम होगा; आरोपी गिरफ्तार; मृतका 4 माह की गर्भवती, बच्चा डेढ़ साल का था

हरियाणा के पानीपत शहर के गांव बराना में रेत लेकर जा रहे ट्रैक्टर-ट्रॉली चालक ने बाइक सवार भाई, गर्भवती बहन और उसके डेढ़ वर्षीय बेटे को टक्कर मार दी। बहन और भांजे के ऊपर से ट्रैक्टर का पहिया गुजर गया और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। आरोपी मौके से फरार हो गया था। हादसे का पता लगते ही ग्रामीण मौके पर पहुंचे और शवों को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया था।

लोगों की मांग थी कि आरोपी को गिरफ्तार किया जाए। बुधवार शाम को करीब 5 बजे हुए हादसे के आरोपी ट्रैक्टर चालक को पुलिस देर रात 11 बजे गिरफ्तार कर पाई। आरोपी की गिरफ्तार होने के बाद ही ग्रामीणों ने जाम खोला। शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया गया। आज शवों का पोस्टमार्टम होगा, जबकि आरोपी को भी पुलिस कोर्ट में पेश करेगी।

भाई ले जा रहा था मायका

गांव बराना निवासी श्रवण ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि बुधवार को बागपत के फैजपुर निनाना निवासी उनका साला राम कुमार घर आया था। शाम करीब 5 बजे राम बाइक पर चार माह की गर्भवती बहन अंजू (28) और डेढ वर्षीय भानजे अवि को लेकर बागपत लौट रहा था। जब वे ITI के पास पहुंचे तो पीछे से तेज रफ्तार में आ रही रेत ढोने वाली ट्रैक्टर-ट्रॉली ने टक्कर मार दी।

टक्कर लगते ही साला राम कुमार, उसकी बहन अंजू और भानजा अवि बाइक समेत सड़क पर गिर गए। ट्रैक्टर का पिछला टायर अंजू (28) और अवि के सिर को कुचलता हुआ गुजर गया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। आरोपी चालक ट्रैक्टर ट्रॉली लेकर मौके से भाग गया। आरोपी की पहचान रविंद्र पुत्र धीरा निवासी गांव बबैल के रूप में हुई थी।