Taapsee Pannu ने दिया कंगना रनोट को करारा जवाब, कहा- ‘असुरक्षित लोग ईर्ष्या करते हैं’

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू ने कंगना रनोट पर पलटवार करते हुए कटाक्ष किया है। साथ ही उन्होंने कहा है कि असुरक्षित लोग ईर्ष्यालु होते हैं। तापसी पन्नू ने यह बात कंगना रनोट के उस ट्वीट के जवाब में कही है जिसमें कंगना ने एक फोटोशूट में तापसी पर उनकी ड्रेस और स्टाइल को कॉपी करने का आरोप लगाया था। तापसी पन्नू ने कंगना रनोट को सोशल मीडिया पर जवाब दिया है।

उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर मशहूर अमेरिकन लेखक रॉबर्ट ए हेनलिन के विचार को साझा किया है। इस विचार में लिखा, ‘एक सक्षम और आत्मविश्वासी व्यक्ति किसी भी चीज से ईर्ष्या करने में असमर्थ होता है। ईर्ष्या असुरक्षिक न्युरोटिक का लक्षण है।’ इस विचार के साथ तापसी ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘हर दिन का विचार।’

सोशल मीडिया पर तापसी पन्नू का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के कई फैंस उनके इस ट्वीट को काफी पसंद कर रहे हैं। साथ ही ट्वीट को अभिनेत्री कंगना रनोट के ट्वीट के जवाब से जोड़कर देख रहे हैं। उल्लेखनीय है कि रविवार को अभिनेत्री कंगना रनोट ने तापसी पन्नू पर कटाक्ष किया था। दरअसल तापसी ने हाल ही में अपना एक फोटोशूट करवाया है। इस फोटोशूट की तस्वीर भी वायरल हो रही है।

तापसी पन्नू के फोटोशूट की तस्वीर को कंगना रनोट के एक फैन ने सोशल मीडिया पर साझा किया थी। उसने कंगना और तापसी की एक जैसी ड्रेस में तस्वीर साझा करते हुए दोनों अभिनेत्रियों की तुलना की थी। यूजर ने अपने ट्वीट में लिखा था कि तापसी पन्नू ने कंगना को कॉपी किया है। वहीं कंगना रनोट ने अपने इस फैन के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए तापसी पन्नू पर निशाना साझा था। साथ की उनकी चुटकी भी ली थी।

तापसी पन्नू के फोटोशूट पर चुटकी लेते हुए कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा था, ‘मैं बहुत खुश हुई। वह मेरी एक सच्ची फैन हैं। उन्होंने मुझे कॉपी करने में अपनी पूरी जिंदगी निकाल दी और यह सच काफी इम्प्रेसिव है। वैसे भी मेरी तरह कोई भी फीमेल सुपरस्टार पॉप कल्चर को आगे नहीं लेकर जा सकी। मिस्टर बच्चन के बाद सबसे ज्यादा मुझे ही कॉपी किया जाता है।’ सोशल मीडिया पर तापसी पन्नू के लिए किया कंगना रनोट का यह ट्वीट तेजी से वायरल हुआ था।