Thank God: अजय देवगन की ‘थैंक गॉड’ को लेकर बवाल, MP मिनिस्टर ने फिल्म बैन की उठाई मांग, बड़ी वजह आई सामने

अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर कॉमेडी फिल्म ‘थैंक गॉड’ जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। लेकिन रिलीज से पहले इंद्र कुमार के निर्देशन में बनी ये फिल्म मुसीबत में फंसती हुई नजर आ रही है। अजय देवगन की इस फिल्म का ट्रेलर सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर फिल्म का विरोध हो रहा है और अब मध्य प्रदेश के एजुकेशन मिनिस्टर विश्वास सारंग ने केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर को एक लेटर लिखकर फिल्म ‘थैंक गॉड’ को बैन करवाने की मांग की है।

अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म से ये है शिकायत

एएनआई में छपी रिपोर्ट्स की मानें तो बीजेपी लीडर और एजुकेशन मिनिस्टर विश्वास सारंग ने मंत्री अनुराग ठाकुर को लिखे लेटर में ये क्लेम किया है कि अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर फिल्म ‘थैंक गॉड’ में भगवान के रूप को गलत तरह से प्रदर्शित किया गया है। ये पहली बार नहीं है जब इस फिल्म को बैन करने की मांग उठी है, इससे पहले सोमवार को मुरादाबाद में अखिल भारतीय कायस्थ महासभा ने फिल्म में भगवान के रूप को गलत तरह से प्रदर्शित करने को लेकर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए ‘थैंक गॉड’ के खिलाफ प्रदर्शन किया था। इससे पहले बरेली में भी फिल्म को लेकर कायस्थ समाज ने नाराजगी जाहिर की थी।

इस वजह से लोगों का फूटा अजय देवगन की फिल्म पर गुस्सा

अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर ये फिल्म वैसे तो कॉमेडी शैली की है, लेकिन इस फिल्म में अजय देवगन चित्रगुप्त का किरदार निभा रहे हैं। लोगों का कहना है कि इस फिल्म में हिंदू धर्म का मजाक उड़ाया जा रहा है। जिस तरह से चित्रगुप्त के किरदार का फिल्म में विवरण किया गया है वह गलत है। फिल्म के खिलाफ प्रदर्शन करने के अलावा जौनपुर कोर्ट में फिल्म के खिलाफ केस भी दर्ज हुआ था। अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर ये फिल्म 24 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। अजय देवगन और सिद्धार्थ के अलावा इस फिल्म में नोरा फतेही और रकुल प्रीत सिंह भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म का हाल ही में पहला गाना ‘मानिके’ रिलीज हुआ है।