इस बल्लेबाज ने ठोका सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी का पहला शतक, टीम को दिलाई जीत

Syed Mushtaq Ali Trophy 2021 के सीजन के तीसरे दिन एलीट ग्रुप बी में बंगाल और झारखंड के बीच दमदार मुकाबला देखने को मिली। इसी मैच में इस सीजन का पहला शतक निकला। बंगाल की टीम के सलामी बल्लेबाज विवेक सिंह ने दमदार पारी खेलते हुए तूफानी शतक अपनी टीम के लिए जड़ा। इसी के दम पर बंगाल की टीम ने झारखंड को चारों खाने चित कर दिया है।

विवेक सिंह की नाबाद 100 रन की शानदार शतकीय पारी के दम पर मेजबान बंगाल ने मंगलवार को ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेले गए सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी 20 टूर्नामेंट के एक मैच में झारखंड को 16 रन से हरा दिया। बंगाल की दो मैचों में यह लगातार दूसरी जीत है और टीम आठ अंकों के साथ तालिका में अपने ग्रुप में टॉप पर है। झारखंड की यह लगातार दूसरी हार है। विवेक सिंह ने इससे पहले मैच में अर्धशतक जड़ा था।

इस मुकाबले की बात करें तो बंगाल की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट पर 161 रन का स्कोर बनाया। टीम के लिए विवेक ने 64 गेंदों पर 13 चौके और तीन छक्के लगाए और उन्होंने शतक जड़ा। उनके अलावा गोस्वामी ने 27 रन की पारी खेली, लेकिन उनके अलावा कोई भी खिलाड़ी बड़ी पारी खेल नहीं सका। वहीं, झारखंड की टीम के लिए मोनू कुमार ने तीन और राहुल शुक्ला ने दो विकेट अपने नाम किए।

उधर, बंगाल से मिले 162 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी झारखंड की टीम अच्छी लय में नजर आ रही थी, लेकिन निर्धारित 20 ओवर में टीम नौ विकेट खोकर 145 रन ही बना सकी और मुकाबला 16 रन से हार गई। झारखंड की टीम लिए विराट सिंह ने 47, उत्कर्ष सिंह ने 28 और इशान किशन ने 22 रन की पारी खेली। वहीं, बंगाल के लिए इशान पोरेल ने तीन और रितिक चटर्जी ने दो विकेट अपने नाम किए।