केरल में टूरिस्ट और KSRTC बस के बीच भीषण टक्कर, 9 लोगों की मौत

केरल के पलक्कड़ जिले के वडक्कनचेरी में टूरिस्ट बस और केरल राज्य सड़क परिवहन निगम (KSRTC) के बीच टक्कर में 9 लोगों की मौत हो गई, जबकि 38 लोग घायल हुए हैं। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। स्टेट मिनिस्टर एमबी राजेश ने बताया कि बस एर्नाकुलम से ऊटी की ओर जा रही थी। मृतकों में 5 स्टूडेंट्स और एक टीचर भी शामिल है।

अफगानिस्तान की राजधानी काबुल की एक मस्जिद में बुधवार को धमाका हुआ। इस बम ब्लास्ट में 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि करीब 25 लोग घायल हो गए हैं। यह बम धमाका गृह मंत्रालय के पास की मस्जिद में हुआ है। अधिकारियों का कहना है कि इसकी जांच की जा रही है।

मुंबई DRI ने एयरपोर्ट पर 80 करोड़ की हेरोइन जब्त की, केरल का एक शख्स भी गिरफ्तार

मुंबई राजस्व खुफिया निदेशालय (DRI) ने एयरपोर्ट पर एक 16 किलो हेरोइन जब्त की है। साथ ही केरल के एक शख्स को भी गिरफ्तार किया है। जब्त की गई हेरोइन की कीमत करीब 80 करोड़ रुपए आंकी जा रही है। आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

अमेरिका के शिकागो पुलिस स्टेशन में अधिकारी ने युवक को गोली मारी, बंदूक लेकर थाने में घुस आया था युवक

अमेरिका के शिकागो पुलिस स्टेशन में बुधवार को एक अधिकारी ने युवक को गोली मार दी। वो हथियार लेकर पुलिस स्टेशन में घुस आया था। आरोपी ने पुलिसकर्मियों पर बंदूक तान दी, इस पर अधिकारी ने उसे गोली मार दी। हालांकि इसके बाद तुरंत उसे नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया। उसकी हालत स्थिर बनी हुई है, पुलिस ने आरोपी के पास से बंदूक बरामद कर ली है।

बंगाल मे दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान 8 लोगों की डूबने से मौत, 20 से 25 लोग लापता

पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में बुधवार शाम मां दुर्गा की मूर्ति विसर्जन के दौरान बड़ा हादसा हो गया। मूर्ति विसर्जन के दौरान मल नदी में तेज बहाव के चलते 8 लोगों की डूबने से मौत हो गई। जलपाईगुड़ी के एसपी देवर्षि दत्ता ने बताया कि अभी 20-25 लोग लापता हैं। हादसे की जानकारी मिलते ही एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच गई है। राहत और बचाव कार्य जारी है।

राजस्थान में मूर्ति विसर्जन के दौरान चाचा-भतीजा सहित 6 की मौत
राजस्थान के अजमेर में मूर्ति विसर्जन के दौरान 6 युवकों की डूबने से मौत हो गई। मृतकों में चाचा-भतीजा भी शामिल हैं। एक युवक का पैर फिसला था। उसे बचाने के लिए एक-एक कर 5 और युवक पानी में उतरे और सभी डूब गए। दलदल का उन्हें अंदाजा नहीं था। काफी मशक्कत के बाद ग्रामीणों ने शवों को निकाला। मामला अजमेर के नसीराबाद स्थित नांदला इलाके का है।

दिल्ली के गांधी नगर इलाके में कई दुकानों में लगी आग, एक कर्मचारी की मौत

दिल्ली के गांधी नगर इलाके में कई दुकानों में भीषण आग लग गई है। फायर ब्रिगेड की 28 गाड़ियां ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। पुलिस ने बताया कि आग लगने से कई दुकानों में रखा लाखों का सामान जलकर खाक हो गया है। एक वहीं दुकान में काम करने वाले शहनवाज की आग में झुलसने से मौत हो गई। आग लगने की वजह शार्ट सर्किट बताई जा रहा है।

फरीदाबाद अस्पताल में सीवर सफाई के दौरान 4 कर्मचारियों की मौत

फरीदाबाद के क्यूआरजी अस्पताल में सीवर की सफाई करने के दौरान 4 सफाईकर्मियों की मौत हो गई। सभी की मौत दम घुटने से हुई है। पुलिस ने चारों के शव बाहर निकलवाकर बादशाह खान अस्पताल में रखवा दिए हैं।

मृतकों में दो का नाम रवि, एक का रोहित और एक अन्‍य का नाम विशाल है। ये सभी दिल्ली के संगम विहार के रहने वाले थे। इनकी उम्र लगभग 25 से 30 साल के बीच थी।