Road Accident In Karnataka: कर्नाटक सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जताया दुख

कर्नाटक में सुबह-सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत की खबर सामने आई है। रिपोर्ट के मुताबिक, धारवाड़ में इतिगट्टी (Itigatti) के पास एक मिनीबस और टिपर के बीच टक्कर हो गई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस हादसे में गई लोगों की जान के प्रति गहरी संवेदना जताते हुए कहा कि दुख की इस घड़ी में वह पीड़ित परिवार के साथ खड़े हैं। साथ ही पीएम ने घायलों के शीध्र स्वास्थ्य होने की प्रार्थना की है।

मौके पर पहुंची पुलिस हादसे की जांच में जुट गई है। हादसे की वजह का पता लगा रही है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह टक्कर इनती भयंकर थी कि टिपर में बैठी दस महिलाओं और चालक की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि जिन महिलाओं की मौत हुई वह दावणगेरे में महिला क्लब से जुड़ी हुई थी।

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो यह सभी लोग गोवा जा रही थीं, तभी धारवाड़ में यह हादसा हो गया है। बताया जा रहा है कि इस घटना में पांच लोग गंभीर रुप से घायल हो गए हैं।घायल हुए लोगों को हुबली के आईएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां सभी का इलाज चल रहा है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जिला पुलिस अक्षीक्षक कृष्णा कांत घटनास्थल पर हैं यहां पर बचाव और राहत अभियान चल रहा है। धारवाड़ ग्रामीण पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। विस्तृत जानकारी का इंतजार किया जा रहा है।