Janhvi Kapoor ने पिता बोनी कपूर से इसलिए बोला था एक बार झूठ, गुपचुप निकल गई थीं इस जगह घूमने

बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर अपनी फिल्मों के अलावा निजी जिंदगी को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहती हैं। वह सोशल मीडिया और इंटरव्यू के जरिए अपनी जिंदगी के बारे में ढेर सारे खुलासे भी करती रहती हैं। अब जान्हवी कपूर ने अपने बारे में एक मजेदार खुलासा किया है जिसकी काफी चर्चा हो रही है। उन्होंने बताया है कि एक बार वह अपने पिता बोनी कपूर से झूठ बोलकर अमेरिका में घूमने निकल गई थीं।

जान्हवी कपूर ने यह खुलासा बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा करीना कपूर खान के चैट शो व्हाट वुमन वांट में किया है। उन्होंने कहा है कि एक बार वह पिता को बिना बताए लॉस एंजिल्स से लास वेगास गई थीं। यहां पहुंचकर उन्होंने पूरा दिन बिताया और फिर फ्लाइट लेकर वापस आ गईं। इस बात का बोनी कपूर को कभी पता भी नहीं चला।

जान्हवी कपूर ने कहा, ‘इस बात पर कोई यकीन नहीं करेगी, लेकिन एक बार मैंने पहली बार अपने पिता से झूठ बोला था। उनसे कहा था कि मैं एक फिल्म देखने जा रही हूं, लेकिन मैंने एक फ्लाइट ली और लॉस एंजिल्स से लास वेगास गई। चारों ओर घूमती रही और फ्लाइट लेकर सुबह वापस आ गई। इस बात को वह कभी नहीं जानते थे। यह बात मैंने खुद अपने पिता को बताई’।

इसके अलावा जान्हवी कपूर ने करीना कपूर खान के शो में अपनी निजी जिंदगी और परिवार के बारे में ढेर सारी बातें कीं। आपको बता दें कि इन दिनों जान्हवी कपूर अपनी फिल्म गुड लक जेरी को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे कितानों ने उनकी इस फिल्म की शूटिंग को रुकवा दिया था। एएनआई के ट्वीट के अनुसार 11 जनवरी को जान्हवी कपूर अपनी फिल्म गुड लक जेरी की शूटिंग पंजाब के फतेहगढ़ साहिब के बस्सी पठाना में कर रही थीं। इस बीच वहां पर कई लोग इकठ्ठा हो गए और फिल्म की शूटिंग रुकवा दी। उन्होंने मेकर्स से कृषि कानूनों को लेकर अपनी राय रखने के लिए कहा, तो क्रू ने उन्हें आश्वासन दिया, जिसके बाद वो चले गए।

वहीं इसके बाद जान्हवी कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा था, ‘किसान हमेशा से हमारे देश के दिल में हैं। मैं देश का पेट भरने में उनके योगदान के महत्व को समझती हूं। मुझे उम्मीद है कि जल्द ही किसानों की समस्या का समाधान निकलेगा, जिससे किसानों को लाभ मिलेगा।’ हाल ही में जान्हवी अपनी आने वाली फिल्म ‘गुड लक जेरी’ का फर्स्ट लुक अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया था, जिसमें जान्हवी ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही थीं। उन्होंने नीले कलर का सलवार सूट पहना हुआ है और ऑरेंज कलर का दुपट्टा डाला हुआ है और इस फोटो में वह मुस्कुराती दिख रही हैं।