कल से 3 दिन गुजरात के चुनावी दौरे पर गहलोत:10 जनसभाएं और राजकोट में प्रेसवार्ता करेंगे, सरदार पटेल की जन्मस्थली भी देखेंगे

CM अशोक गहलोत 5 से 7 नवम्बर तक तीन दिन गुजरात के चुनावी दौरे पर रहेंगे। तूफानी हवाई दौरे से गहलोत 10 चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे। राजकोट में एक प्रेस कांफ्रेंस करेंगे और करमसद में सरदार वल्लभ भाई पटेल के जन्म स्थान और पैतृक गांव का दौरा भी करेंगे। गहलोत गुजरात के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी के सीनियर ऑब्जर्वर हैं। उनके साथ चुनाव प्रभारी के तौर पर डॉ रघु शर्मा भी मौजूद रहेंगे। सभी जनसभाओं में गहलोत विधानसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में वोट की अपील आम जनता से करेंगे। राजस्थान के विकास का मॉडल बताएंगे। राजस्थान कांग्रेस सरकार की जनकल्याण की योजनाओं के जरिए वोटर्स को साधने की कोशिश होगी। गुजरात के मौजूदा बीजेपी सरकार के मॉडल की खामियों को भी जनता के बीच बताएंगे।

5 नवम्बर को मनसा,विजापुर,हिम्मत नगर,राजकोट में जनसभा

तय प्रोग्राम के मुताबिक सीएम गहलोत 5 नवम्बर को सुबह 8 बजे जयपुर एयरपोर्ट से स्पेशल फ्लाइट से अहमदाबाद रवाना होंगे। सुबह 9.30 बजे अहमदाबाद पहुंच जाएंगे। सुबह 10.15 बजे मनसा में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद 12 बजे बजे विजापुर में चुनावी जनसभा रखी गई है। दोपहर 2 बजे गहलोत हिम्मत नगर पहुंचकर वहां भी जनसभा को संबोधित करेंगे। शाम 5.30 बजे गहलोत अहमदाबाद एयरपोर्ट पहुंचकर वहां से राजकोट रवाना होंगे। शाम 6 बजकर 5 मिनट पर राजकोट में जनसभा करने का कार्यक्रम प्रस्तावित है। सीएम नाइट स्टे राजकोट में ही करेंगे।

6 नवंबर को राजकोट में प्रेस कांफ्रेंस, भावनगर, लाठी, राजुला में जनसभा

6 नवम्बर को गहलोत सुबह 10 बजे राजकोट में प्रेस कांफ्रेंस करेंगे। सुबह 11.45 बजे राजकोट एयरपोर्ट से भावनगर पहुंचेंगे। जहां जनसभा रखी गई है। भावनगर से दोपहर 1.30 बजे रवाना होकर 1.50 बजे लाठी पहुंचेंगे और जनसभा करेंगे। जनसभा के बाद लाठी में कांग्रेस नेताओं के साथ लंच और रिजर्व टाइम रखा गया है। शाम 4.30 बजे गहलोत राजुला पहुंचकर वहां भी चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। सीएम रात को राजुला में स्टे करेंगे।

7 नवंबर को करमसद में सरदार पटेल जन्मस्थली देखेंगे, सुरेंद्र नगर,असोदर, सावली-वाघोड़िया में जनसभा

7 नवंबर को सुबह 9.30 बजे गहलोत राजुला से रवाना होकर सुबह 10.30 बजे सुरेन्द्र नगर क्षेत्र में पहुंचेंगे। जहां जनसभा करेंगे। दोपहर 1 बजे आणंद जिले के करमसद में पहुंचकर सरदार वल्लभ भाई पटेल के पैतृक गांव और जन्म स्थान का दौरा करेंगे। दोपहर 2.30 बजे गहलोत अंकलाव पहुंचकर असोदर में जनसभा को संबोधित करेंगे। फिर शाम 6 बजे मंजूसर-आसोद पहुंचेंगे। जहां सावली और वाघोडिया में जनसभा रखी गई है। रात 8 बजे गहलोत वड़ोदरा पहुंचेंगे और वहीं पर नाइट स्टे करेंगे।