Varun Dhawan की शादी के बाद भावुक हुए करण जौहर, पोस्ट लिखते हुए कहा- ‘मेरा लड़का बड़ा हो गया है’

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन ने 24 जनवरी को गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ शादी कर ली है। उन्होंने अलीबाग के ‘द मैनशन हाउस’ विला में नताशा के साथ सात फेरे लिए। सीमित मेहमान होने की वजह से वरुण धवन की शादी में बॉलीवुड के कुछ ही सितारे पहुंचे थे। उनमें से एक बॉलीवुड के निर्माता-निर्देशक करण जौहर भी थे। करण जौहर न केवल वरुण धवन की शादी में पहुंचे बल्कि सोशल मीडिया पर उनके लिए खास पोस्ट भी लिखा है।

करण जौहर ने सोशल मीडिया पर वरुण धवन की शादी की दो तस्वीरों को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने लंबा-चौड़ा भावुक पोस्ट भी लिखा है। करण जौहर ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘मैं जैसे-जैसे पोस्ट लिखता जा रहा हूं बहुत तरह की मिले-जुले इमोशंस और यादों से भरता जा रहा हूं। मुझे अभी भी याद है गोवा में इस बच्चे से मेरी मुलाकात, लंबे बाल, आंखों में बड़े सपने और एक स्वैग जो बाहर आने के लिए तड़प रहा था। कुछ सालों बाद वह मेरी फिल्म माई नेम इज खान में मेरा अस‍िस्टेंट था। मैंने चुपचाप उसकी ईमानदारी देखी और लोगों को हंसाने की काबिलियत”

करण जौहर ने पोस्ट में आगे लिखा, ‘जब पहली बार वह मेरे लिए कैमरे के सामने आया तो मेरे अंदर अपने आप ही उसके लिए सुरक्षा भावना वाला प्यार और परवाह आई। एक माता-पिता के किरदार की तरह। वही एहसास आज दोबारा मुझे हुआ जब मैंने उसे उसके प्यार के साथ अग्नी के फेरे लेते हुए देखा। मेरा लड़का बड़ा हो गया है और जिंदगी की इस खूबसूरत फेज के लिए तैयार है। बधाई हो मेरे प्यारों नताशा और वरुण! मेरा आशीर्वाद और प्यार हमेशा रहेगा…लव यू’।

सोशल मीडिया पर वरुण धवन के लिए लिखा करण जौहर का यह खास पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। इन दोनों कलाकारों के फैंस पोस्ट को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट करके वरुण धवन को शादी की बधाई भी दे रहे हैं। आपको बता दें कि वरुण धवन ने करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ ईयर से अपने फिल्मी सफर की शुरुआत की थी। यह फिल्म साल 2012 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म स्टूडेंट ऑफ ईयर में वरुण धवन के साथ अभिनेत्री आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा मुख्य भूमिका में थे।