टेस्ट सीरीज से पहले मुश्किलों में घिरी ऑस्ट्रेलियाई टीम:उस्मान ख्वाजा को नहीं मिला भारत का वीजा

भारत के साथ चार टेस्ट मैचों की सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलिया टीम को झटका लगा है। ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा को भारत का वीजा नहीं मिल पाया है। ऐसे में वह मंगलवार को टीम के साथ भारत के लिए रवाना नहीं हो पाए हैं। वह गुरुवार को भारत के लिए फ्लाइट पकड़ेंगे। ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ने खुद इंस्टाग्राम पर मीम डालते हुए लिखा कि वह भारत के वीजा का इंतजार कर रहे हैं।

उस्मान मेडल समारोह में शामिल हुए, पर टीम के साथ नहीं आए
उस्मान ख्वाजा को छोड़कर ऑस्ट्रेलियाई टीम मंगलवार की रात एलन बॉर्डर मेडल समारोह में शामिल होने के बाद सिडनी से भारत के लिए रवाना हो गए। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने वाइड वर्ल्ड ऑफ स्पोर्ट्स को बताया कि उम्मीद है कि ख्वाजा का वीजा क्लीयर हो जाएगा और वह गुरुवार को भारत के लिए उड़ान भरेंगे।
पाकिस्तान में हुआ जन्म
36 साल के उस्मान ख्वाजा का जन्म पाकिस्तान के इस्लामाबाद में हुआ है। वह ऑस्ट्रेलिया शिफ्ट हो गए और न्यू साउथ वेल्स की तरफ से क्रिकेट खेलने लगे।
उस्मान ख्वाजा ने ऑस्ट्रेलिया के लिए खेले हैं 56 टेस्ट
उस्मान ख्वाजा का प्रदर्शन पिछले कुछ समय से काफी शानदार रहा है।उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के लिए 56 टेस्ट मैचों में 4162 रन बनाए हैं, जिसमें 13 शतक शामिल हैं। वहीं 40 वनडे मैचों में 1554 रन बनाए हैं और 9 टी20 मैचों में 241 रन जड़े हैं।