Juhi Chawla का घर अंदर से है बेहद आलिशान, श्रीलंका के आर्किटेक्ट को किया था हायर, देखें इनसाइड तस्वीरें

बॉलीवुड अभिनेत्री जूही चावला 90 के दशक की हिट एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं। जूही ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। यही नहीं वह बॅलीवुड के तीनों खान के साथ स्क्रीन शेयर कर चुकी हैं। जूही ने अपने करियर के पीक प्वाइंट पर बिजनेसमैन जय मेहता संग शादी की थी। उनकी शादी उस वक्त की काफी सुर्खियों में रही थी। आज भी जूही के फैंस उनके बारे में हर छोटी से बड़ी बातें जानना चाहते हैं। शादी के बाद जूली चावला अपने पति जय मेहता के साथ मुंबई के एक शानदार बंगले में रहती हैं। आज हम आपको उनके जूही और जय का घर की इनसाइड तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं।

जूही चावला ने हाल ही में अपने मालाबार हिल स्थित घर की झलक लोगों को दिखाई थी। एक्ट्रेस का ये घर अंदर से बेहद ही शानदार है। उनका घर आर्किटेक्ट के लिहाज से मास्टरपीस कहा जा सकता है। वहीं जय मेहता वास्तु को भी काफी मानते हैं। यही नहीं उन्होंने अपने घर के हर कोने को खूबसूरत और अलग दिखाने के लिए उसमें काफी कलाकारी भी कराई है। घर की छत तक को खूबसूरत डिजाइन देने के उन्होंने श्रीलंका के आर्किटेक्ट चन्ना दसवाट्टे को हायर किया था।

जूही और जय के घर को चन्ना ने टेराकोटा औैर रेड शेड में डिजाइन किया है। वहीं आप तस्वीरों में देख सकते हैं कि उनके घर की छत पर 8 सीटर डाइनिंग टेबल की व्यवस्था है। जूही की छत से मरीना ड्राइव का खूबसूरत नजारा आसानी से देखा जा सकता है। आपको बता दें कि  फिलहाल इस घर के दो फ्लोर पर जूही चावला, जय मेहता और उनके दो बच्चे रहते हैं। वहीं एक फ्लोर पर जय मेहता के अंकल का परिवार रहता है।

आपको बता दें कि जूही चावला ने साल 1996 में जय मेहता से शादी कर ली थी, जब वह अपने करियर के शीर्ष पर थीं। शादी के बाद जूही ने फिल्मों से दूरी बना ली है। हलांकि बाद में वह एक दो फिल्मों में नजर आईं हैं। वहीं उनके पति जय मेहता आईपीएल की कोलकाता नाइट राइडर्स के सह मालिक भी हैं।