CRPF Admit Card 2023: सीआरपीएफ असिस्टेंट कमांडेंट (सिविल इंजीनियर) परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड डाउनलोड आज से

सीआरपीएफ असिस्टेंट कमांडेंट भर्ती के लिए आवेदन किए उम्मीदवारों के लिए अलर्ट। केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) द्वारा असिस्टेंट कमांडेंट (सिविल इंजीनियर) भर्ती परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड आज यानि वीरवार, 23 फरवरी से डाउनलोड किए जा सकते हैं। सीआरपीएफ द्वारा जारी अधिसूचना के अधिसूचना के अनुसार एसी सिविल इंजीनियर भर्ती के लिए आवेदन किए उम्मीदवार अपना प्रवेश पत्र 23 फरवरी 2023 से डाउनलोड कर सकते हैं।

CRPF Admit Card 2023: कहां और कैसे करें डाउनलोड सीआरपीएफ असिस्टेंट कमांडेंट (सिविल इंजीनियर) एडमिट कार्ड?

ऐसे में जिन उम्मीदवारों ने सीआरपीएफ में असिस्टेंट कमांडेंट (सिविल इंजीनियर) भर्ती के लिए आवेदन किया है, वे इस भर्ती के लिए निर्धारित चयन प्रक्रिया के अंतर्गत आयोजित की जाने वाली परीक्षा में सम्मिलित होने के लिए जरूरी अपना प्रवेश पत्र आधिकारिक वेबसाइट, crpf.gov.in से डाउनलोड कर सकते हैं। इसके लिए उम्मीदवारों के वेबसाइट पर विजिट करना होगा। इसके बाद होम पेज पर एक्टिव किए गए सम्बन्धित लिंक पर क्लिक करना होगा। फिर नये पेज पर उम्मीदवारों को अपनी यूजर आइडी व पासवर्ड भरकर सबमिट करना होगा। इसके बाद प्रवेश पत्र स्क्रीन पर ओपेन होगी, जिसका प्रिंट लेने के बाद इसकी सॉफ्ट कॉपी भी उम्मीदवारों को सेव कर लेनी चाहिए।

उम्मीदवारों को असिस्टेंट कमांडेंट (सिविल इंजीनियर) परीक्षा के लिए सीआरपीएफ एडमिट कार्ड 2023 डाउनलोड करने के बाद इस पर दिए गए अपने विवरणों को ध्यान से जांच लेना चाहिए और किसी भी प्रकार की त्रुटि की स्थिति में सीआरपीएफ से तुरंत सम्पर्क करना चाहिए।

बता दें कि सीआरपीएफ द्वारा असिस्टेंट कमांडेंट (सिविल इंजीनियर) के पदों पर भर्ती के लिए लिखित परीक्षा का आयोजन 28 फरवरी 2023 को किए जाने की घोषणा की गई है। इस परीक्षा में सम्मिलित होने के लिए प्रवेश पत्र जारी कर दिए गए हैं।