कैथल में युवक ने की आत्महत्या:खेतों में लगाया फंदा, सुसाइड नोट में लिखा- भाई अपना और माता-पिता का ध्यान रखना

हरियाणा के कैथल में एक युवक ने खेतो में जाकर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक के आत्महत्या करने के बाद पुलिस ने भी जांच शुरू कर दी है। जानकारी अनुसार सीवन गांव का 25 वर्षीय सोनू सर्विस स्टेशन पर कार्य करता था। सर्विस स्टेशन उनका खुद का है। अभी तक सोनू के आत्महत्या करने के कारण का पता नहीं लग पाया है। पुलिस जांच में जुटी हुई है।

मृतक युवक के बड़े भाई कर्मबीर ने बताया कि सोनू आत्महत्या करने का कदम उठा सकता है, ऐसा वे सोच भी नहीं सकते। सोनू का किसी भी प्रकार से किसी के साथ कोई विवाद नहीं था।

सुबह के समय राहगीरों ने दी जानकारी
कर्मबीर ने बताया कि सोनू ने सीवन के ही खेतों में फंदा लगाया। सुबह के समय जब राहगीर वहां से गुजरे तो सोनू को फंदे पर लटका देखा। उन्होंने परिजनों को इसकी जानकारी दी। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पुलिस पहुंची और जांच शुरू की।

किसी को भी जिम्मेदार नहीं ठहराया
उसने बताया कि सोनू ने एक सुसाइड नोट भी लिखा है। जिसमें उसने अपनी मौत का किसी को भी जिम्मेदार नहीं ठहराया है। इसमें सिर्फ इतना लिखा है कि भाई कर्मबीर आप अपना और माता-पिता का ध्यान रखना।

सीवन थाना के प्रभारी एसआई सुरेश कुमार ने बताया कि युवक के आत्महत्या करने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। इसको लेकर जांच की जा रही है।