सीट बेल्ट न पहनने से गई वैभवी की जान:जेडी मजीठिया ने बताया-कैसे हुआ एक्सिडेंट, सिर में गहरी चोट के कारण हुई इंटरनल ब्लीडिंग

एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय की सोमवार को एक सड़क हादसे में मौत हो गई। वो अपने मंगेतर जय गांधी के साथ पहाड़ों में ट्रैवल करने गई थीं, जहां उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया। बुधवार को वैभवी का शव मुंबई लाया गया, बोरीवली बाभईनाका श्मशान भूमि में उनका अंतिम संस्कार हुआ। एक्ट्रेस की अंतिम यात्रा में कई टीवी सेलेब्स पहुंचे और दिवंगत एक्ट्रेस को श्रद्धांजली दी।

दिसंबर में मंगेतर से शादी करने वाली थीं वैभवी
शो के डायरेक्टर और एक्टर जेडी मजीठिया ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि आखिर यह हादसा कैसे हुआ?
उन्होंने कहा- ‘वह अपने मंगेतर के साथ हिमाचल में थीं। दिसंबर में इनकी शादी होनी थी। उनकी कार एक मोड़ पर थी और सड़क काफी संकरी थी। वो एक ट्रक को पास देने के लिए रुके। जैसे ही ट्रक उनके पास से गुजर रहा था, उसने कार को टक्कर मारी, जिससे कार घाटी में जा गिरी।

वैभवी ने सीट बेल्ट नहीं पहना था, जो बहुत बड़ी सीख है
जेडी ने आगे कहा- ‘वैभवी ने सीट बेल्ट नहीं पहना था। जो बहुत ही बड़ी सीख है। सीट बेल्ट बहुत जरूरी है। सीट बेल्ट न लगाने के कारण उनके सिर में चोट आई और इंटरनल ब्लीडिंग हुई, जिससे उनकी मौत हो गई। यह सबसे घातक चीजों में से एक थी और वह गुजर गईं। यह हादसा 22 मई को हुआ था।’ बता दें कि एक्सीडेंट के तुरंत बाद वहां पर कई लोग जाम हुए, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी।

वैभवी की दोस्त बोलीं- कार ने नहीं खोया नियंत्रण, ट्रक ने मारी टक्कर
वैभवी की दोस्त और एक्ट्रेस आकांक्षा रावत ने द टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत के दौरान बताया कि वैभवी के भाई अंकित ने उन्हें दुर्घटना के विवरण के बारे में सूचित किया।उन्होंने कहा- आसपास ऐसी खबरें चल रही हैं कि वो तेज रफ्तार में थे और कार ने नियंत्रण खो दिया, लेकिन यह सच नहीं है। मुड़ते समय एक ट्रक ने उन्हें साइड से टक्कर मार दी और इससे कार फिसलकर घाटी में जा गिरी।