खाने में थूकने पर रेस्टोरेंट कर्मचारी पर FIR:गाजियाबाद में हिन्दू युवा वाहिनी का आरोप- पॉलिथिन में थूककर हो रहा था खाना पैक

गाजियाबाद के चिकन रेस्टोरेंट में खाना पैकिंग पॉलिथिन में थूकने का वीडियो सामने आया है। हिन्दू युवा वाहिनी कार्यकर्ताओं की शिकायत पर पुलिस ने गुरुवार रात होटल कर्मचारी मासूम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि वीडियो की जांच की जा रही है। मामला लोनी क्षेत्र के रेस्टोरेंट का है।

हिन्दू युवा वाहिनी के पूर्व जिला मंत्री शुभम कुमार ने बताया, ”लोनी में सलाम चिकन रेस्टोरेंट है। ये लोनी गिरि मार्केट के बराबर में स्थित है। इसके मालिक सलाम कुरैशी और अय्यूब कुरैशी हैं। इस होटल की एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसमें कर्मचारी खाने की पॉलिथिन में थूकने के बाद उसे पैक करते हुए नजर आ रहा है। ये सीधे तौर पर आम जनता की जनभावना से खिलवाड़ है।”

हिन्दू युवा वाहिनी ने कहा-रेस्टोरेंट बंद नहीं हुआ तो करेंगे घेराव
शुभम कुमार ने इस मामले में थाना लोनी में शिकायत दर्ज कराई है। लोनी तिराहा चौकी प्रभारी रामपाल ने बताया कि इस मामले में होटल के बावर्ची मासूम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। इधर, सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हुई है, उस पर तमाम लोग सवाल भी उठा रहे हैं। वे कह रहे हैं कि वीडियो में कहीं भी कर्मचारी स्पष्ट तौर पर थूकता दिखाई नहीं दे रहा है। उधर, हिन्दू युवा वाहिनी पदाधिकारियों का कहना है कि अगर रेस्टोरेंट बंद नहीं हुआ तो उसका घेराव किया जाएगा।