Happy Promise Day 2021 Gift Ideas: लव वन को खुश करने और हमेशा साथ रहने का करें वादा इन गिफ्ट्स के साथ

प्रॉमिस डे के मौके पर अपने लव वन और पार्टनर को कुछ ऐसा गिफ्ट करें जो उनके लिए आपके लव और केयर को जाहिर करे। ऐसे में आज हम कुछ ऐसे यूनीसेक्स गिफ्ट आइटम्स लेकर आए हैं जो स्योर गिफ्ट देने की टेंशन को कुछ हद तक कम करेंगे। तो आइए जानते हैं कुछ ऑप्शन्स के बारे में…

हैंड मसाज़र, सेल्फ बैक मसाजर

ये मेल हो या फीमेल दोनों के ही लिए परफेक्ट गिफ्ट है। क्योंकि इसमें मसाज के लिए किसी और की जरूरत नहीं, खुद से ही मसाज किया जा सकता है। हैंड मसाज़र से द्वारा आप हाथ और कलाई की मसाज कर सकते हैं तो वहीं अगर आप बैक मसाज़र गिफ्ट करते हैं तो आराम से बैठे-बैठे पीठ की मसाज कर सकते हैं।

फिटनेस बैंड, हिप एंड कोर ट्रेनर बैंड्स

फिटनेस बैंड बहुत ही अच्छा और यूजफुल गिफ्ट है क्योंकि इससे आप अपनी दिनभर की एक्टिविटीज़ को ट्रेक कर सकते हैं। हार्ट बीट, कितने किमी पैदल चलें जैसी चीज़ें, जिससे आपको मोटिवेशन मिलता है। और अगर आप हिप एंड कोर ट्रेनर बैंड्स देते हैं तो इससे स्लिम-ट्रीम फीगर पाने में हेल्प मिलेगी जो स्योर पार्टनर को पसंद आएगा। ये गिफ्ट भी दोनों के लिए यूजफुल होगा।

एलईडी मेकअप मिरर

भले ही मेकअप महिलाएं करती हैं लेकिन मिरर की जरूरत तो महिला हो या पुरुष दोनों को होती है। तो इसे भी आप यूनीसेक्स गिफ्ट आइटम की कैटेगरी में शामिल कर सकते हैं। एलईडी लाइट्स की वजह से मेकअप करना आसान हो जाता है। चेहरे के दाग-धब्बे क्लियर दिखाई देते हैं।

ड्रिंक होल्‍डर

घर के सोफे, टेबल और बेड को चाय, कॉफी के दाग-धब्बे से बचाना है तो आप पार्टनर को ड्रिंक होल्डर गिफ्ट कर सकते हैं। ये भी दोनों के काम आएगी। मूवी या सीरियल देखते वक्त आराम से आप पॉप कॉर्न और कोल्ड ड्रिंक का आनंद उठा सकते हैं।

जैसा कि अभी वर्क फ्रॉम होम का कल्चर ज्यादातर कंपनियां फॉलो कर रही हैं तो इसे देखते हुए स्टैंडिंग डेस्क देने का आइडिया भी रहेगा सुपरब। वर्किंग मेल हो या फीमेल, दोनों ही इसे इस्तेमाल कर सकते हैं।

किचन टूल (ग्रिल ब्रश, टचलेस वैल्यूम क्लिनर)

कोरोना के चलते किचन के काम को मेल या फीमेल दोनों ने अपने-अपने तरीकों से संभाला। जिसमें कई चीज़ों की जरूरत पड़ी। ऐसे में आप एक दूसरे को ग्रिल ब्रश, टचलेस वैक्यूम क्लिनर जैसे गिफ्ट्स दे सकते हैं।