Pak vs SA: पाकिस्तान के खिलाफ सीनियर खिलाड़ी के रूप में खेलना चाहते हैं डेविड मिलर

Pak vs SA: पाकिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की T20 इंटरनेशनल सीरीज से पहले दक्षिण अफ्रीका के मध्यक्रम के बल्लेबाज डेविड मिलर ने कहा है कि वह ऐसे काम करना चाहते हैं जो पूरी टीम में स्पष्टता लाने में मदद करें। मिलर ने अब तक 78 T20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं और वह खुद को एक अनुभवी खिलाड़ी के रूप में देखते हैं, जिन्हें महत्वपूर्ण परिस्थितियों में प्रदर्शन करने की जिम्मेदारी लेनी होती है।

डेविड मिलर ने क्रिकइंफो से बात करते हुए कहा, “मैं अपनी भूमिका में सुरक्षित हूं और मैं वह करना चाहता हूं जो कि टीम के लिए और अंतरराष्ट्रीय सर्किट पर नहीं आए खिलाड़ियों के लिए शांति और स्पष्टता लाता है। यह उन्हें उनकी भूमिका में आश्वासन दे सकता है और मैदान के बाहर युवाओं की मदद करने के लिए देख रहा है। ये क्रिकेट के मैदान पर प्रदर्शन के बारे में है। आपको अपना हाथ ऊपर करने और प्रदर्शन करने की आवश्यकता होती है।”

उन्होंने आगे कहा, “जब टीम को आपकी आवश्यकता होती है, तब आपको प्रदर्शन करना होगा। हम सभी को खिलाड़ियों के रूप में प्रदर्शन करने की आवश्यकता है, लेकिन यह तब मदद करता है जब सीनियर खिलाड़ी प्रदर्शन करते हैं। हम अपने देश का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं और हम यहां जीतने के लिए हैं। यहां खिलाड़ियों के खेलने के लिए बहुत अच्छा होगा कि हम इसके आदी हैं, लेकिन साथ ही यह हमें एक शानदार अवसर देता है, जिन्होंने कदम आगे बढ़ाए हैं।”

मिलर ने कहा है कि एक सीनियर खिलाड़ी के रूप में, मैं मैदान पर और अलग-अलग क्षेत्रों में कदम रखना चाहूंगा। मिलर मौजूदा प्रोटियाज टीम के एकमात्र खिलाड़ी हैं जिन्होंने पाकिस्तान में क्रिकेट खेली है। उन्होंने 2017 में वर्ल्ड इलेवन के लिए तीन मैचों में पाकिस्तान में क्रिकेट खेली थी। मिलर ने कहा, “हमें जल्दी से पता चल गया है कि क्या स्थिति होगी। आम तौर पर यहां दक्षिण अफ्रीका की तुलना में उछाल कम है।”