Tik Tok Star डेझरिया शैफर ने की आत्महत्या, मरने से पहले लिखा था, ‘ये मेरा आखिरी पोस्ट है’

अमेरिकी टिक-टॉक स्टार डेझरिया शैफर ने आत्महत्या कर ली है। सोशल मीडिया पर Bxbygirlldee और Dee के नाम से फेमस डेझरिया ने सिर्फ 18 साल की उम्र में अपनी ज़िंदगी को खत्म कर लिया। हालांकि उन्होंने ये कदम क्यों उठाया इसके पीछे की वजह अभी सामने नहीं आई है। डेझरिया की मौत से उनके फैंस और परिवार वाले शॉक्ड हैं। मामले का पता चलते ही पुलिस ने भी जांच शुरू कर दी है।

डेली मेल की खबर के मुताबिक डेझरिया के माता-पिता ने बेटी की मौत की खबर को कनफर्म किया है। मां ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए डेझरिया के फैंस को इस बारे में जानकारी दी है कि टिक टॉक स्टार अब इस दुनिया में नहीं रहीं।

आत्महत्या करने से कुछ दिन पहले ही डेझरिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया था जिसकी टैग लाइन थी ‘लास्ट पोस्ट’। अपने वीडियो के साथ डेझरिया ने लिखा था, ‘हां मुझे पता है, मैं आप सभी को परेशान कर रही हूं और ये मेरा आखिरी पोस्ट है।’ आपको बता दें कि डेझरिया की टिक टॉक पर अच्छी ख़ासी फैन फॉलोइंग थी। वहीं डेझरिया यूट्यूब पर भी Bxbygirlldee नाम से अपना एक चैनल चलाती थीं जिस पर वो अपने वीडियोज़ शेयर करती थीं।मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक डेझरिया ने सोमवार को कहा था कि टिक टॉक ने उन्हें ब्लॉक कर दिया है और उन्हें इसकी कोई भी जानकारी नहीं दी गई। बेटी के जाने के बाद डेझरिया के पिता ने कहा, ‘मैं बस उम्मीद कर सकता हूं कि काश उसने मुझे अपने उस स्ट्रेस के बारे में बताया होता जिसकी वजह से उसके दिमाग में आत्महत्या का ख़्याल आया’। पिता ने कहा, ‘मैं इसके लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं था, वह मेरी सबसे अच्छी छोटी सी दोस्त थी। वो बहुत खुश रहती थी और जब भी मैं घर आता था तो रोड पर ही मुझे देखकर बहुत एक्साइटेड हो जाती थी। मैं अब बस उम्मीद कर सकता हूं कि काश उसने मुझसे अपनी समस्याओं के बारे में बताया होता जिस वजह से उसने आत्महत्या कर ली। हम जरूर उसका हल निकाल लेते। मैं दोबारा तुम्हारा हाथ पकड़ना चाहती हूं बेटी। अब मैं जब घर आऊंगा, तब वहां वो मेरा इंतजार नहीं कर रही होंगी। मैं उन सभी लोगों का शुक्रिया अदा करता हूं, जिन्होंने मेरी बेटी को प्यार और सपोर्ट किया।’ पिता Raheem Alla के अलावा डेझरिया के ब्वॉयफ्रेंड ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी है।