हरियाणा हिंसा पर साध्वी प्राची बोलीं:जहां इन लोगों की संख्या बढ़ती है, वहां हिंदुओं के जुलूसों पर पथराव होता है; देश में दो बच्चों का कानून हो

भाजपा नेत्री साध्वी प्राची ने हिंसा में सुलगते हरियाणा के इन हालातों का जिम्मेदार समुदाय विशेष को ठहराया है। साध्वी ने कहा कि जहां जहां इनकी संख्या बढ़ती है, वहां हिंदुओं के जुलूसों पर ऐसे ही पथराव हो रहे हैं। उन्होंने सरकार को चेताते हुए कहा कि देश की सरकार को सचेत हो जाना चाहिए। जल्द से जल्द देश में दो बच्चों का कानून लाना चाहिए। तभी ये हिंसा रुकेगी। बंगाल, मेवात कहीं भी देख लीजिए। जहां भी इनकी संख्या बढ़ती है ये हिंदुओं के जुलूस पर पथराव करते हैं।

साध्वी प्राची ने कहा-देश के नेताओं को इससे समझ लेना चाहिए। सरकार को सचेत, सावधान हो जाना चाहिए। साध्वी प्राची मंगलवार को मेरठ के पल्लवपुरम में हनुमान चालीसा पाठ समारोह में पहुंची थीं। उन्होंने ज्ञानवापी पर सीएम योगी के बयान से लेकर अन्य मुद्दों पर विपक्ष को जमकर घेरा।

ज्ञानवापी को मस्जिद बताकर 70 साल गुमराह किया
साध्वी प्राची ने ज्ञानवापी पर आए सीएम योगी के बयान को पूरी तरह सत्य बताया। कहा कि योगी जी ने बिल्कुल सत्य कहा है। ज्ञानवापी संस्कृत का शब्द है। ये मस्जिद कभी नहीं हो सकता। ज्ञानवापी मंदिर था। कुछ लोगों ने मंदिर को तोड़कर वहां एक गुबंद खड़ा करके हिंदुओं की आस्था के साथ छलावा किया। साध्वी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि अफसोस इस बात का है कि 70 साल तक जिन लोगों ने शासन किया, उन्होंने 80% लोगों को केवल गुमराह करने का काम किया है।

I.N.D.I.A. पर बोलीं- इंडियन मुजाहिदीन में भी इंडिया है
विपक्ष के I.N.D.I.A. गठबंधन पर साध्वी ने कहा कि इंडियन मुजाहिदीन भी है। एक ईस्ट इंडिया देश में आई थी, उसने भारत को लूटा। यह गठबंधन क्या करेगा, देश के सामने है। वहीं बरेली में कांवड़ यात्रा के दौरान बवाल के बाद IPS प्रभाकर चौधरी के तबादले पर कहा कि सीएम योगी ने जो तुरंत कार्रवाई की वो सराहनीय कदम है।

विपक्ष पर साध्वी बोलीं- वो UCC नहीं, हिंदुस्तान के विरोधी हैं
यूनिफॉर्म सिविल कोड यानी UCC का विरोध कर रहे विपक्ष पर निशाना साधते हुए साध्वी ने कहा, “UCC का जो पक्ष विरोध कर रहा है वो हिंदुस्तान का विरोधी है। वो लोग हिंदुस्तान में रहते हैं, यहां का अन्न खाते हैं और हिंदुस्तान के साथ गद्दारी करते हैं।

वहीं साध्वी ने लव जेहाद पर कहा कि लव जेहाद ही क्या… अब तो लैंड-जेहाद भी चल रहा है। आखिर ये लोग हिंदुस्तान में करना क्या चाहते हैं। ये किसी भी तरह से हिंदुओं को जिंदा नहीं रखेंगे। पहले लव जेहाद था, अब लैंड जेहाद आ गया। भारत में रहना है तो वंदेमातरम कहने में क्या परेशानी है। भारत माता की वंदना करना कोई अपराध थोड़ी है। पल्लवपुरम में हुए इस आयोजन में भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष दिनेश शर्मा, भाजपा मेरठ के जिलाध्यक्ष विमल शर्मा सहित अन्य भाजपा कार्यकर्ता और नेता भी मौजूद रहे। सभी ने मिलकर पांच बार हनुमान चालीसा का पाठ किया।