Anita Hassanandani ने शेयर की फैमिली फोटो, बेटे का चेहरा छुपाने के लिए किया ये जुगाड़

 टीवी जगत की फेमस एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी और रोहित रेड्डी के घर इनदिनों खुशियों का माहोल है। अनीता ने हाल ही में 9 फरवरी के एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है। बेटे के जन्म के बाद बेटे के जन्म के बाद उनका परिवार और फैंस बेहद खुश हैं। अनती ने 9 फरवरी को एक बेटे को जन्म दिया है। बेटे होने की खुशखबरी अनीता के पति रोहित रेड्डी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के ज़रिए फैंस को दी थी। अनीता और रोहित को सोशल मीडिया पर फैंस सहित तमाम स्टार्स ने बधाई दी है। वहीं अब अनीता ने बेटे के जन्म के बाद पहली बार अपनी फैमिली फोटो शेयर की है जो बेहद ही प्यारी है।

अनीता हसनंदानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटे के जन्म के बाद पहला पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने एक फोटो शेयर की है जिसमें वह अनीता के साथ उनके पति रोहित नजहर आ रहे हैं। वहीं अनीता की गोद में उनका बेटा है। हालांकि बेटे का चेहरा सोशल मीडिया पर छुपाने के लिए अनीता ने उसके फेंस पर लव वाली इमोजी लगा दी है ताकि उसका चेहरा छुपाया जा सके। बावजूद इसके ये फैमिली फोटो काफी पसंद की जा रही है। इस फोटो पर फेंस के अलावा स्टार्स भी कमेंट कर अपना प्यार जाहिर कर रहे हैं। फोटो पर एक्ट्रेस अदा खान और एक्टर करणवीर बोहरा ने भी कमेंट किया है।

बता दें कि हाल ही में रोहित रेड्डी ने अस्पताल से अनीता का एक वीडियो  अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि ये बेबी होने के तुरंत के बाद का है। वीडियो में रोहित और अनीता के सिरहाने खड़े हुए नजर आ रहे हैं। वहीं अनीता बेड पर लेटी हैं और बेटा उनकी गोद में है। बेड पर लेटे हुए अनीता अपने बच्चे को प्यार करती और उनके नैन-नक्श की तारीफ करती दिख रही हैं। वहीं अनीता अपने बेटे की नाम को लेकर भी बात करती नजर आ रही हैं।  इस वीडियो को शेयर करते हुए रोहित ने लिखा- ‘कॉपी पेस्ट’… मालूम होता है कि वो अपने बच्चे नैन-नक्श खुद से मिलने की बात कर रहे हैं।’