टैफे ने लॉन्च की ट्रैक्टर्स की डायनाट्रैक सीरीज, जानिए क्या-क्या हैं खूबियां

दिग्गज ट्रैक्टर कंपनी टैफे (ट्रैक्टर्स एंड फार्म इक्विपमेंट लिमिटेड) ने अपनी नई डायनाट्रैक सीरीज लॉन्च की है। डायनाट्रैक ट्रैक्टरों की एक उन्नत रेंज है। टैफे की 60 से अधिक वर्षों की प्रमाणित इंजीनियरिंग विशेषज्ञता, भारतीय कृषि की गहरी समझ और जानकारी ने कृषि व ढुलाई, दोनों के लिए ट्रैक्टरों की एक ऐसी प्रीमियम रेंज निर्मित करने में मदद की है, जो गुणवत्ता के मामले में बेजोड़ है।

इस सीरीज को अच्छा माइलेज, मजबूती और अधिक उत्पादकता प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। डायनाट्रैक का डायनालिफ्ट हाइड्रोलिक्स सिस्टम बेहतर लिफ्ट क्षमता, उत्पादकता और गति प्रदान करता है।

डायनाट्रैक, एक्स्टेंडेबल व्हीलबेस प्रदान करता है, जो इसे पूरे साल कृषि, ढुलाई और कमर्शियल कार्यों के लिए उपयुक्त बनाता है। इसमें अधिकतम ग्राउंड क्लीयरेंस दिया गया है। इसका लंबा व्हीलबेस और स्टाइलिश हैवी-ड्यूटी अगला बम्पर ट्रैक्टर के समग्र लुक को बेहतर बनाते हैं।

यह ट्रैक्टर प्रमाणित सिम्पसन इंजन द्वारा संचालित है, जो शक्तिशाली और ईंधन-कुशल इंजनों के मामले में उत्कृष्टता की कसौटी माना जाता है। डायनाट्रांस ट्रांसमिशन के साथ, इसमें सुपर-शटल तकनीक वाला डुअल डायाफ्रम क्लच और 24-स्पीड कॉम्फिमेश गियरबॉक्स है, जो ऑपरेटर के लिए बेहतर आराम, बेहतर श्रमदक्षता और काम के दौरान हर उपयोग के लिए सही गति का चयन करने की स्वतंत्रता प्रदान करता है।

डायनाट्रैक सीरीज़ को लॉन्च करते हुए, मल्लिका श्रीनिवासन, सी.एम.डी. – टैफे ने कहा, “टैफे की डायनाट्रैक सीरीज, उपयोगिता और बहुमुखी विशेषताएं, आराम और सुरक्षा, उत्पादकता और दक्षता प्रदान करते हुए ट्रैक्टर उद्योग में नये मापदंड निर्धारित करती है। यह ट्रैक्टर आधुनिक दौर के किसानों और ग्रामीण उद्यमियों की नई-नई ज़रूरतों और आकांक्षाओं को पूरा कर, उन्हें बेहतर टेक्नोलॉजी और लाभ के साथ सशक्त बनाता है, जो उनके जीवन और आजीविका को समृद्ध करता है।”