ईशा देओल के बंगले में है स्पेशल डांस हॉल:नटराज की मूर्तियों से हेमा मालिनी ने सजाया है कमरा, धर्मेंद्र-हेमा की फोटो लगे कुशन भी हैं

एक्टर-प्रोड्यूसर ईशा देओल ने हाल ही में बॉलीवुड बबल को अपने मुंबई के जुहू स्थित बंगले का टूर दिया। इस घर में एक्ट्रेस अपनी मां हेमा मालिनी और अपने परिवार के साथ रहती हैं। इनके घर में चारों तरफ हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की तस्वीरें लगी हुई हैं।

इसके अलावा सोफे पर रखे कुशंस को भी धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की कस्टमाइज्ड तस्वीरों से सजाया गया है।

20 से 30 डांसर्स के साथ होते थे डांस हॉल में रिहर्सल: ईशा
ईशा ने अपने घर के डांस हॉल को नटराज की मूर्तियों से सजाया हुआ है। इस हॉल का ज्यादातर डेकोरेशन ईशा की मां हेमा मालिनी ने किया है। इस हॉल में ईशा और उनकी मां की डांस परफॉर्मेंस की तस्वीरें भी हैं।

ईशा ने बॉलीवुड बबल को बताया कि उनकी मां ने इस हॉल में सिर्फ एक बड़ा-सा मिरर लगाने की ही परमिशन दी है, जबकि वो चाहती थीं कि इस हॉल में कई छोटे-छोटे मिरर हों। ईशा ने बताया- हम जुहू में हैं। हमारा बांद्रा में भी एक घर है।

ये डांस रूम है- यहां हम फुटवियर उतार कर जाते हैं, क्योंकि ये हम इस स्पेस को पवित्र मानते हैं। यहां 20-30 डांसर्स के साथ डांस रिहर्सल होते थे।

मेरी मां यहां शूट के लिए तैयार हुआ करती थीं। मैंने बड़े होते हुए ये सब देखा है। इस कमरे में कोई भी चप्पल-जूतों के साथ नहीं जाता है। रूम टूर ने दौरान ईशा ने बताया कि उनकी एंगेजमेंट इसी हॉल में हुई थी।

बीते दिनों ईशा के प्रोडक्शन की शॉर्ट फिल्म एक दुआ को नॉन फीचर कैटेगरी में स्पेशल मेंशन नेशनल अवॉर्ड भी मिला है।