‘कटरीना के बारे में सबसे पहले मां को बताया था’:विक्की कौशल बोले- परिवार में कोई फैमिली प्लानिंग के लिए फोर्स नहीं करता

इन दिनों विक्की कौशल अपनी अपकमिंग फिल्म द ग्रेट इंडियन फैमिली के प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही में विक्की कौशल ने बताया कि उन्होंने पहली बार अपने परिवार को कटरीना और अपने रिलेशनशिप के बारे में किसे बताया था। रेडियो सिटी इंडिया को दिए एक इंटरव्यू के दौरान विक्की से ये पूछा गया कि उन्होंने पहली बार घर में अपने रिश्ते के बारे में किससे बात की थी।

इस बात का जवाब देते हुए विक्की ने बताया कि वो कटरीना को डेट कर रहे हैं इस बारे में सबसे पहले उनकी मां और उनके पिता को पता चला था।

इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा कि फिलहाल उनके परिवार में कोई भी उन्हें फैमिली प्लान करने को लेकर फोर्स नहीं करता।

सबसे पहले मां को बताया था कि कटरीना को डेट कर रहा हूं: विक्की
विक्की ने कहा- मैंने कटरीना के साथ अपने डेट करने की बात सबसे पहले अपनी मां से शेयर की थी। फिर पापा को भी इस बारे में बता दिया था। इसके बाद उनसे ये भी पूछा गया कि क्या जब उन्होंने अपने पेरेंट्स से ये कहा कि वो कटरीना को डेट कर रहे हैं तो उन्होंने इस बात पर भरोसा कर लिया था। इस बात का जवाब देते हुए विक्की ने हंसते हुए कहा कि हां, वैसे तो कर ही लिया था!

विक्की से ये भी पूछा गया कि क्या उनके और कटरीना के रिलेशनशिप के बारे में उनके पेरेंट्स न्यूजपेपर या सोशल मीडिया से पता चला। इस पर भी विक्की ने हंसते हुए कहा कि नहीं, इतने बुरे दिन तो नहीं आए हैं कि सोशल मीडिया के जरिए मेरे पेरेंट्स को मेरे बारे में कुछ पता चले।

परिवार में कोई हमें खुशखबरी सुनाने के लिए फोर्स नहीं करता: विक्की
बातचीत के दौरान उनसे ये सवाल भी किया गया कि क्या उनके परिवार का कोई सदस्य उन्हें जल्दी खुशखबरी सुनाने के लिए फोर्स नहीं करता या गुड न्यूज देने जैसी बातें नहीं करता।

इस पर विक्की ने कहा कि हमारी शादी 2021 में हुई थी लेकिन अभी तक किसी ने इस बात का प्रेशर नहीं बनाया है। उन्होंने कहा कि उनके परिवार में सभी फैमिली प्लानिंग को लेकर सब कूल हैं।

हम जिस फिल्म में साथ काम करेंगे उस फिल्म में दो डायरेक्टर होंगे: विक्की
इसके अलावा विक्की-कटरीना ने अब तक किसी फिल्म में साथ काम नहीं किया है। किसी प्रोजेक्ट पर साथ काम करने के बारे में बात करते हुए विक्की ने कहा- मैंने इस बारे में एक बार कटरीना से बात की थी। मैंने उनसे कहा था कि मुझे पता है हम जिस फिल्म में साथ होंगे उसमें दो डायरेक्टर्स होंगे। एक डायरेक्टर जो फिल्म के सेट पर हमें गाइड करेगा और एक डायरेक्टर मुझे घर आकर बताएगा कि ये सही था ये सही नहीं था।

द ग्रेट इंडियन फैमिली के बाद विक्की कौशल मेघना गुलजार की फिल्म सैम बहादुर में नजर आएंगे।