डिलिवरी के 2 महीने बाद काम पर लौटीं इशिता दत्ता:दृश्यम एक्ट्रेस ने शेयर किया व्लॉग, बेटे वायु के साथ मंदिर में किए दर्शन

डिलिवरी के करीब 50 दिन बाद एक्ट्रेस इशिता दत्ता एक बार फिर काम पर वापस लौट आई हैं। इस बात की जानकारी इशिता ने खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए दी । दरअसल, इशिता ने 7 सितंबर को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो व्लॉग शेयर किया, जिसमें उन्होंने बताया है कि वह आज लंबे समय के बाद एक बार फिर सेट पर वापस लौट रही हैं। वीडियो में एक्ट्रेस ने बेटे वायु की झलक भी दिखाई। हालांकि, वीडियो में वायु का चेहरा नहीं दिख कहा है।

सेट पर वापस लौटीं इशिता दत्ता
चर्चित व्लॉग की शुरुआत इशिता के घर से होती है। एक्ट्रेस बताती हैं कि आज वह लंबे समय बाद एक बार फिर सेट पर जा रही हैं। इसके बाद वीडियो में इशिता वायु को गोद में लिए नजर आती हैं, वो कहती हैं कि वो शूटिंग के दौरान अपने बहुत मिस करेंगी। हालांकि, वह बताती हैं कि सेट की लोकेशन घर से काफी पास है, इसलिए वह आसानी से शूट पर जा सकीं।
कुछ देर ट्रैवल करने के बाद इशिता सेट पर पहुंच जाती हैं। मेकअप और आउटफिट स्टाइल करने के बाद इशिता अपने सेट की झलक भी साझा करती हैं। एक्ट्रेस वहां मौजूद क्रू को भी इंट्रोड्यूज कराती हैं।

बेटे वायु के साथ मंदिर में किए दर्शन
सेट से वापस लौटने के बाद इशिता अपने बेटे और पति वत्सल सेठ के साथ मंदिर जाती हैं। एक्ट्रेस वहां जाकर पूजा-अर्चना करती हैं और अपने बच्चे को आशीर्वाद दिलाती हैं। व्लॉग में एक्ट्रेस बताती हैं कि हॉस्पिटल से आने के बाद वह पहली बार वायु को बाहर लेकर जा रही हैं।

बच्चे को दादा-दादी के घर लेकर गईं इशिता
मंदिर के बाद इशिता वायु को पहली बार उनके दादा-दादी के घर लेकर जाती हैं। जहां सभी न्यूली बॉर्न बेबी के साथ मिलकर वक्त बिताते हैं। एक्ट्रेस बताती हैं कि आज पहली बार उनकी भतीजी ने उनके लिए चाय बनाई, जिसे देखकर वह बहुत खुश हुईं। सोशल मीडिया पर फैंस एक्ट्रेस के इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। लोग उन्हें दोबारा काम पर लौटने की बधाइयां दे रहे हैं।

28 नवंबर 2017 में हुई थी इशिता-वत्सल की शादी
बता दें कि इशिता और वत्सल सेठ ने 28 नवंबर 2017 में शादी की थी। शादी के 6 साल बाद कपल माता-पिता बने हैं। दोनों इन दिनों अपना पेरेंटहुड एंजॉय कर रहे हैं।