गुरुग्राम में ओवरस्पीड BMW डिवाइडर पर चढ़ी,VIDEO:बिजली का खंभा टूटकर दूसरी तरफ गिरा, कार सवार 2 लोग घायल, दिल्ली नंबर की गाड़ी

हरियाणा के गुरुग्राम में शुक्रवार शाम को सेक्टर-29 थाना एरिया में तेज रफ्तार BMW का कहर देखने को मिला। यहां तेज रफ्तार BMW डिवाइडर पर चढ़ गई और खंभे को तोड़ दिया। इस घटना में गाड़ी में सवार 2 युवक घायल हो गए।

गनीमत यह रही कि जिस वक्त यह गाड़ी डिवाइडर पर चढ़कर खंभे से टकराई, उस वक्त कोई दूसरा वाहन वहां से नहीं गुजर रहा था अन्यथा एक बड़ा हादसा हो जाता। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, गाड़ी तेज रफ्तार से आ रही थी जिसके ड्राइवर ने अचानक गाड़ी को मोड़ दिया।

गाड़ी के बोनट से उठने लगा धुआं
तस्वीरों में साफ दिखाई दे रहा है कि किस तरह से BMW गाड़ी डिवाइडर पर चढ़ी हुई है और खंभे को तोड़ा हुआ है। खंभा दूसरी ओर सड़क के बीच पड़ा हुआ है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि यह घटना शुक्रवार शाम करीब साढ़े 4 बजे के आसपास की है।

तेज रफ्तार गाड़ी आती है और अचानक ही उसका ड्राइवर इसे मोड़ देता है जिसके कारण यह डिवाइडर पर चढ़कर क्षतिग्रस्त हो जाती है। यह घटना सेक्टर-29 मार्केट के नजदीक हुई। गाड़ी की टक्कर के बाद इसके बोनट से धुआं उठने लगा।

दिल्ली के रहने वाले सौरभ बवेजा के नाम गाड़ी रजिस्टर्ड
जानकारी के मुताबिक, यह गाड़ी सौरभ बवेजा के नाम पर रजिस्टर्ड है जोकि सागरपुर दिल्ली का रहने वाला है। गाड़ी में सवार युवक कौन थे इसके बारे में अभी जानकारी नहीं मिल पाई है। बताया जा रहा है कि इस घटना में गाड़ी में सवार दोनों युवकों को चोटें आई हैं।