कल हो न हो देखकर रोए थे म्यूजिक कंपोजर अनिरुद्ध:बोले- 7 बार फिल्म देखी, हर बार रोया, स्वदेश देखकर वापस भारत आया

म्यूजिक कंपोजर अनिरुद्ध ने शाहरुख खान की फिल्म जवान से बॉलीवुड में डेब्यू किया। हाल ही में फिल्म की क्रू ने मुंबई में सक्सेस मीट की। इस दौरान शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, अनिरुद्ध रविचंदर, विजय सेतुपति और सान्या मल्होत्रा मौजूद रहे।

इस दौरान अनिरुद्ध ने कहा कि उन्होंने 7 बार शाहरुख की फिल्म कल हो न हो देखी है और हर बार ये फिल्म देखकर वो रोए हैं।

कभी नहीं सोचा था SRK के साथ डेब्यू करूंगा: अनिरुद्ध
इवेंट के दौरान अनिरुद्ध ने कहा- जब मैं छोटा था तब मैंने करीब 7 बार शाहरुख की फिल्म कल हो न हो देख डाली थी। फिल्म खत्म होने के बाद मेरी आंखों में आंसू आ जाते थे। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं बॉलीवुड के किंग के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू करूंगा। शूटिंग के दौरान मैंने लड़कियों से डील करने को लेकर शाहरुख से सलाह भी ली।

स्वदेश देखकर वापस भारत आ गया था: अनिरुद्ध
अनिरुद्ध ने आगे कहा- जब मुझे पहली बार ये पता चला कि शाहरुख खान ने मेरा गाना सुना है, तो मुझे लगा जैसे मेरा बचपन का सपना सच हो गया है। मैं हमेशा से SRK फैन रहा हूं। जब मैं विदेश में था तब मैंने स्वराज देखी थी और ये फिल्म देखकर मैं भारत वापस आ गया था।

रैपर ने भी की जवान एंथम पर बात
इसके अलावा रैपर राजा कुमारी ने भी जवान एंथम को लेकर बात की। उन्होंने कहा- जैसे ही मुझे ये पता चला कि फिल्म में SRK के साथ एक गर्ल गैंग होगा, मैंने सोच लिया था कि मुझे क्या करना है। मैंने रैप के लिरिक्स इंग्लिश में लिखे जिसमें पैन-इंडिया फील थी।

फिल्म ने अब तक ग्लोबल बॉक्स-ऑफिस पर करीब 650 करोड़ रुपए कमा लिए हैं।