परिवार के साथ बर्थडे वेकेशन पर निकलीं करीना कपूर:इस साल सेलिब्रेट करेंगी 43वां बर्थडे, इसी दिन रिलीज होगी उनकी फिल्म जाने जां

करीना कपूर अपने परिवार के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने जा रही हैं। जल्द ही करीना फिल्म जाने जां के साथ अपना OTT डेब्यू भी करेंगी। करीना अपने पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर और जहांगीर के साथ एयरपोर्ट पर नजर आईं।

ट्रेडिशनल लुक में दिखे करीना-सैफ
एयरपोर्ट पर करीना और सैफ ट्रेडिशनल लुक में नजर आए जबकि बच्चे कैजुअल कपड़ों में दिखे।करीना और सैफ दोनों ने अपने हाथों में एक ब्लैक बैग लिया हुआ था। करीना ऑफ-व्हाइट सलवार सूट में नजर आईं। उन्होंने अपने बाल बांधे और सिंपल मेकअप किया।

सैफ अली खान मैरून और सफेद कुर्ता-पजामा में दिखे। उन्होंने ब्लैक फ्लेट सैंडल्स के सतह अपना लुक कम्पलीट किया। उन्होंने सनग्लासेस भी लगाए हुए थे।

हाथ पकड़कर जहांगीर को साथ लेकर गए तैमूर
करीना के बच्चों की नैनी भी इस ट्रिप में परिवार के साथ जाएंगी। इन वीडियोज में जहांगीर अपनी नैनी के हाथ से अपने बोर्डिंग टिकट्स लेते हुए दिखाई दे रहे हैं।

वीडियो में एक क्यूट मोमेंट भी कैप्चर हुआ। जब करीना एंट्री गेट पर अपने बोर्डिंग टिकट्स चेक करवा रही थीं तब जहांगीर और तैमूर आगे निकल गए। इसी बीच तैमूर जहांगीर का हाथ पकड़कर उन्हें अपने साथ ले जाते हुए भी दिखे।

करीना के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
करीना कपूर इस साल अपना 43वां बर्थडे सेलिब्रेट करेंगी। करीना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म जाने जां के प्रमोशन में बिजी हैं। ये फिल्म उनके बर्थडे के दिन 21 सितंबर को ही रिलीज होगी। फिल्म के डायरेक्टर सुजॉय घोष हैं। फिल्म में करीना के अलावा जयदीप अहलावत और विजय वर्मा भी नजर आएंगे।

इसके अलावा करीना फिल्म द क्रू पर भी काम कर रही हैं। इस फिल्म में करीना के साथ तब्बू, कृति सेनन और दिलजीत दोसांझ भी दिखेंगे। ये फिल्म अगले साल 22 मार्च को रिलीज होगी। इसके अलावा करीना हंसल मेहता के एक प्रोजेक्ट का हिस्सा भी बन सकती हैं।