लेफ्ट आर्म स्पिनर के खिलाफ बैटिंग करते दिखे मैक्सवेल:तीसरे वनडे से पहले कंगारुओं ने 3 घंटे बहाया पसीना, भारत रात में करेगा प्रैक्टिस

भारत के खिलाफ वनडे सीरीज में 0-2 से पिछड़ने के बाद ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने मंगलवार को राजकोट में जमकर पसीना बहाया। आखिरी मुकाबले से ठीक एक दिन पहले मेहमान खिलाड़ी दोपहर 1 बजे से 4 बजे तक अभ्यास करते दिखे। इस दौरान वहां का तापमान 34 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहा।

भारत-ऑस्ट्रेलिया तीसरा वनडे बुधवार को राजकोट के मैदान पर दोपहर 1:30 बजे से खेला जाएगा। भारतीय टीम शाम 5 बजे से रात 8 बजे तक अभ्यास करेगी।

लेफ्ट आर्म स्पिनर के खिलाफ बैटिंग करते दिखे मैक्सवेल
सेशन के दौरान मैक्सवेल एक भारतीय लेफ्ट आर्म स्पिनर के खिलाफ बैटिंग करते दिखे। वे चोट की वजह से पहले दो वनडे मैच से बाहर रहे और रिकवर होने के बाद तीसरे वनडे के लिए टीम में वापसी कर रहे हैं।

अच्छी लय में दिखे स्मिथ
स्टीव स्मिथ भी लय में दिखे। वे गेंद को अच्छी तरह टाइम कर रहे थे। स्मिथ के अलावा लाबुशेन, वॉर्नर, एलेक्स कैरी ने भी जमकर अभ्यास किया।

चोट से वापसी कर रहे तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क ने बॉलिंग नहीं की, हालांकि वे बैटिंग करते दिखे। कप्तान पैट कमिंस, वॉर्नर और हेजलवुड नेट सेशन के दौरान मौजूद रहे।

सीरीज में 2-0 से आगे है भारतीय टीम
भारत ऑस्ट्रेलिया के साथ चल रही इस वनडे सीरीज के पहले दो मुकाबले जीत चुका है। इंदौर में हुए दूसरे वनडे को भारत ने DLS मैथड के तहत 99 रनों से जीता था। भारत 2-0 की बढ़त के साथ सीरीज पहले ही अपने नाम कर चुका है। तीसरे और आखिरी वनडे में भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया को क्लीन-स्वीप करने के इरादे से उतरेगी। वहीं ऑस्ट्रेलिया वापसी कर क्लीन-स्वीप बचाना चाहेगी।