फरीदाबाद में 11 वर्षीय बच्ची को लगी गोली:किराना दुकान पर 4 राउंड फायरिंग; पिता के साथ सामान लेने आयी थी, हालत गंभीर

हरियाणा के फरीदाबाद में अलग-अलग इलाकों में 24 घंटे में दो जगह ताबड़तोड़ फायरिंग हुई। शहर के लोगों में दहशत का माहौल हैं। बदमाशों ने एक किरयाना की दुकान पर 4 राउंड फायरिंग की। इस दौरान एक गोली सामान लेने आई 11 साल की बच्ची के गाल को चीर कर निकल गई। उसे अस्पताल में दाखिल कराया गया। पुलिस वारदात काे लेकर छानबीन कर रही है।

3 बदमाशों की ने 4 राउंड फायरिंग

बीती रात थाना एसजीएम नगर इलाके के सेक्टर 48 में 3 अज्ञात बदमाशों ने एक किरयाना की दुकान पर फायरिंग कर दी। ये दिनेश शर्मा की दुकान है। फायरिंग के दौरान दिनेश शर्मा दुकान पर नहीं थे। एक 11साल की बच्ची जानवी अपने पिता रमेश के साथ दुकान पर सामान लेने के लिए गई थी। फायरिंग में एक गोली बच्ची के गाल को चीरते हुए निकल गई। बच्ची को आनन फानन में बादशाह खान सिविल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया।

घायल बच्ची दिल्ली रेफर

वारदात के बाद एसीपी महेश श्योरान और थाना एसजीएम नगर के एसएचओ राजेश बागड़ी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया। घटना स्थल का जायजा लेने के बाद वे बच्ची का हाल-चाल पूछने के लिए बादशाह खान सिविल अस्पताल की इमरजेंसी वार्ड में पहुंचे। बच्ची की हालत ठीक न होने के चलते डॉक्टरों ने उसको इलाज के लिए दिल्ली रेफर कर दिया। गोली चलाने वालों की पहचान नहीं हुई है।

24 घंटे में दूसरी वारदात से दहशत

24 घंटे में फरीदाबाद में फायरिंग की ये दूसरी घटना है। इससे पहले गुरुवार रात को अनुज नाम के युवक के घर पर अज्ञात बदमाशों द्वारा 14 राउंड फायरिंग की गई थी। बदमाशों में पुलिस का खौफ कतई नजर नहीं आ रहा है तो वही फरीदाबाद के लोगों में अब दहशत का माहौल है। पुलिस आरोपियों को जल्द पकड़ने का दावा कर रही है।