BB सक्सेस पार्टी:एक्स कंटेस्टेंट तहलका ने पैपराजी को गिफ्ट की घड़ी, हाई स्लिट ड्रेस पहने दिखीं अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारुकी समेत कई सेलेब्स नजर आए

बिग बॉस 17 खत्म होने के बाद भी चर्चा में है। कल यानी 9 फरवरी की रात मेकर्स ने शो की सक्सेस पार्टी रखी थी। पार्टी में शो के सभी कंटेस्टेंट नजर आए। सक्सेस पार्टी में मुनव्वर फारुकी पठानी सूट पहने नजर आए। ‘बिग बॉस 17’ के रनर अप अभिषेक कुमार भी पार्टी में पहुंचे। मीडिया के सामने उन्होंने खूब पोज दिया। वहीं मन्नारा चोपड़ा व्हाइट ड्रेस के साथ मैचिंग बैग और हाई हील्स में दिखाई दीं।

फेमस कपल अंकिता लोखंडे और विक्की जैन भी पार्टी में शामिल हुए। अंकिता ब्लू कलर की हाई स्लिट ड्रेस में दिखीं वहीं विक्की भी ब्लू आउटफिट में अंकिता के साथ ट्यूनिंग करते नजर आए।

समर्थ जुरेल भी ब्राउन सूट पहने पार्टी में पहुंचे। अरबाज खान अपनी पत्नी शूरा खान के साथ पार्टी में शामिल हुए।

तहलका और अरुण माशेट्टी एक साथ नजर आए। बता दें, शो के दौरान दोनों में काफी अच्छी दोस्ती हो गई थी। इस दौरान तहलका ने वहां मौजूद पैपराजी को घड़ी गिफ्ट की। पार्टी में रिंकू धवन भी अलग अंदाज में नजर आईं। ईशा मालवीय ब्लैक ट्यूब ड्रेस में दिखाई दीं। नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा भी काफी स्टाइलिश अंदाज में दिखे। BB कंटेस्टेंट ओरा ने वहां मौजूद पैपराजी को चॉकलेट्स बांटा। सना खान और नावेद भी एक साथ नजर आए।